DA Image
बादशाहो

बादशाहो

3.2 17684 रेटिंग्स

डायरेक्टर : Milan Luthria

रिलीज़ डेट :

  • मूवी जॉकी रेटिंग्स 2.7/5
  • रेट करें
  • रिव्यू लिखें

प्लाट

अजय देवगन, विद्युत् जामवाल और कई ने कलाकारों को लेकर बनी डायरेक्टर मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' एक्शन से भरपूर एक बॉलीवुड मसाला फिल्म है! इस फिल्म में अजय और विद्युत् के साथ इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डीक्रूज़ और संजय मिश्रा हैं! ये फिल्म 1 सितम्बर को सिनेमोघरों में आने को तैयार है!

निर्णय

“ये बहुत टिपिकल मसाला मूवी है, जो आपको अपने रिस्क पर देखना चाहिए। ”

बादशाहो क्रेडिट और कास्ट

अजय देवगन

क्रेडिट

बादशाहो जनता के रिव्यू

अजय देवगन और इमरान हाश्मी को दोबारा साथ देखने के लिए फिल्म ज़रूर देखी जानी चाहिए !

|
रेटेड 2.5 / 5
|
द्वारा Usha Shrivas (248502 डीएम पॉइंट्स) | ऑल यूज़र रिवीव्स

रिव्यू लिखें

रिव्यू बादशाहो & डीएम पॉइंट्स*

बेहतरीन स्टार्स से भरी फिल्म 'बादशाहो' आज रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रुज़ मुख्य किरदार में हैं। मशहूर एक्टर संजय मिश्रा भी इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से कमाल करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म डायरेक्शन 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट की है।

फिल्म की कहानी इमरजेंसी के समय पर आधारित है, जहाँ सभी लोग एक सोने से भरे एक ट्रक के पीछे पड़े हुए है। फिल्म में इलियाना का किरदार जयपुर की रानी गायत्री देवी से प्रेरित लग रहा है, जो इस सोने को किसी और के हाथ नहीं लगने देना चाहती। इसके आगे फिल्म बहुत से सस्पेंस से भरी है, जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। वैसे फिल्म की कहानी में कुछ भी नया और खास नहीं है। यहाँ तक फिल्म का एंड भी दर्शकों की समझ से बाहर है।

अगर फिल्म के किरदारों की बात की जाये तो ऐसा पहली बार है जब इलियाना और अजय को फ्रेश जोड़ी के तौर पर साथ में लाया गया है। लेकिन दोनों ही साथ में कुछ कमाल नहीं कर पाए। अजय ने भी अपनी एक्टिंग और एक्शन दोनों में कुछ नया नहीं किया है। वहीं इलियाना की एक्टिंग कम और ओवर एक्टिंग ज़्यादा लगी। इन दोनों के अलावा इमरान हाश्मी और विद्युत जामवाल का किरदार जबरदस्त था, लेकिन डायरेक्टर मिलन लुथरिया इन दोनों का सही से इस्तेमाल नहीं कर पाए। इसके साथ ही ईशा गुप्ता को जितना काम दिया गया था उन्होंने उसे सही से निभाया। इस फिल्म के सभी किरदारों में संजय मिश्रा वो एक्टर हैं जो सब पर भारी पड़े। वैसे तो ये मुख्य किरदार में नहीं थे, लेकिन फिल्म के जितने भी सीन में वो दिखे हैं कमाल कर गये।

अगर पूरी फिल्म की बात की जाये तो डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने इस फिल्म के ज़रिये कुछ खास कमाल नही किया। ना ही उनके डायरेक्शन में दम था और ना ही फिल्म की कहानी में। अगर फिल्म में कुछ जबरदस्त था तो वो थी लोकेशन। किरदारों की बोली और एक्सेंट पर खास ध्यान दिया गया है, जो आपको अच्छा लगेगा। म्यूजिक की बात की जाए तो डायरेक्टर मिलन ने सनी लियॉनी और इमरान हाश्मी के आइटम नंबर को फिल्म में डालकर इस फिल्म को थोड़ा दिलचस्प बना दिया है और यही इस फिल्म का अच्छा पार्ट था।

संजय मिश्रा की दमदार एक्टिंग, सनी और इमरान के आइटम नंबर के लिए ये फिल्म एक बार ज़रुर देखी जा सकती है।

coverBaadshaho posterBaadshaho poster2Poster - BaadshahoPoster - BaadshahoPoster - BaadshahoPoster - BaadshahoPoster - Baadshaho