DA Image
गोलमाल अगेन

गोलमाल अगेन

3.4 17886 रेटिंग्स

डायरेक्टर : रोहित शेट्टी

रिलीज़ डेट :

  • मूवी जॉकी रेटिंग्स 2.6/5
  • रेट करें
  • रिव्यू लिखें

प्लाट

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म गोलमाल अगेन इस दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है | इस फिल्म में तब्बू , अजय देवगन , परिणीति चोपड़ा , अरशद वारसी के आलावा तुषार ,कपूर कुणाल खेमू , प्रकाश राज , नील नितिन मुकेश ने भी काम किया हैं | अमाल मालिक ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है | गोलमाल अगेन का "मैंने तुझको देखा" गाना लोगों ...और देखें

निर्णय

“फिल्म आपको हंसाएगी और थोड़ा डराएगी भी। ”

गोलमाल अगेन क्रेडिट और कास्ट

अजय देवगन

गोलमाल अगेन जनता के रिव्यू

नई तरह की कॉमेडी से भरपूर है रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'!

|
रेटेड 3.5 / 5
|
द्वारा Usha Shrivas (300402 डीएम पॉइंट्स) | ऑल यूज़र रिवीव्स

रिव्यू लिखें

रिव्यू गोलमाल अगेन & डीएम पॉइंट्स*

फिल्म 'गोलमाल अगेन' के साथ डायरेक्टर रोहित ने पिछले 11 सालों से गोलमाल सीरीज को जिंदा रखा है। जब भी गोलमाल सीरीज से जुडी अगली फिल्म रिलीज़ होती है दर्शक समझ जाते हैं कि एक बार फिर रोहित शेट्टी कॉमेडी का डोज़ लेकर लौटे हैं। फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म की सबसे खास बात है इसके किरदार जो शायद अब दर्शकों के लिए अमर हो चुके हैं।

अगर फिल्म की कहानी की बात की जाये तो ये कहानी पांच लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है। 'पांच लड़कों का ग्रुप- गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण (श्रेयष) और लक्ष्मण (कुणाल)। ये सभी अनाथ होते हैं और ऊटी के सेठ जमनादास अनाथालय में इनका पालन-पोषण हुआ होता है। अनाथालय के गुरु की मौत के बाद वे सब वापस इस अनाथालय में पहुंचते हैं और वहां उन्हें पता चलता है कि वासु रेड्डी नाम का कोई बिल्डर (प्रकाश राज) और उसके साथी निखिल (नील) उस आश्रम और उसके साथ लगे कर्नल चौहान (सचिन केलकर) के प्लॉट को हथियाना चाहते हैं। बस फिल्म में अनाथालय के लिए लड़ी गई लड़ाई दिखाई गई है। फिल्म में बहुत से इंटरेस्टिंग ट्विस्ट है जो आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। फिल्म में दो मुख्य किरदार और है अनाथलय की लाइब्रेरियन ऐना (तब्बू0 और ख़ुशी (परिणीती चोपड़ा) जो इस कहानी को और इंटरेस्टिंग बनाती हैं।

फिल्म के कलाकार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी ने जबरदस्त काम किया है। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग बेहतरीन है। फिल्म में जॉनी लीवर का वही पुराना अंदाज़ देखने को मिलेगा जिसके लिए वह जाने जाते हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, लोकेशंस, कैमरा वर्क कमाल का है। इस फिल्म के साथ गोलमाल सीरीज में तब्बू, परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश की एंट्री भी हुई है, जो इस और आकर्षक बनाती है।

अगर फिल्म की कमियों की बात की जाये तो कहीं कहीं आप फिल्म और गाने ज़्यादा लम्बे लगते हैं, जो आपको थोडा बोर कर सकते हैं। इसके अलावा फिल्म कमाल है और दिवाली जैसे लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज़ हुई है। जिससे फिल्म को काफी फायदा होगा।

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में कमाल की फिल्म बनी है तो इस वीकेंड पर घर पर मत बैठिये, परिवार संग इस फिल्म को एक बात ज़रूर देख लीजिये।

Poster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal AgainPoster - Golmaal Again