DA Image
जुड़वा 2

जुड़वा 2

3.1 18375 रेटिंग्स

डायरेक्टर : David Dhawan

रिलीज़ डेट :

  • मूवी जॉकी रेटिंग्स 2.4/5
  • रेट करें
  • रिव्यू लिखें

प्लाट

1997 में सलमान खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'जुडवा' के सीक्वल 'जुडवा 2' को डायरेक्टर डेविड धवन और एक्टर वरुण धवन की जोड़ी साथ लेकर आ रही हैं! इस फिल्म में पहले से ज्यादा मज़ा, कॉमेडी, पागलपन और मनोरंजन होगा! वरुण धवन के साथ फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फ़र्नांडिज़ मुख्य किरदार में हैं!

निर्णय

“फिल्म में वरुण धवन की एक्टिंग अच्छी है पर सलमान खान की फिल्म के रीमेक के हिसाब से बेहतरीन नहीं हैं। ”

जुड़वा 2 क्रेडिट और कास्ट

वरुण धवन

क्रेडिट

कास्ट (क्रेडिट ऑर्डर में)

जुड़वा 2 जनता के रिव्यू

सलमान जैसा स्वैग और गोविंदा जैसे डांस का मिश्रण है वरुण की 'जुड़वा 2'!

|
रेटेड 3.5 / 5
|
द्वारा Usha Shrivas (434502 डीएम पॉइंट्स) | ऑल यूज़र रिवीव्स

रिव्यू लिखें

रिव्यू जुड़वा 2 & डीएम पॉइंट्स*

लम्बे समय से वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। आखिरकार ये फिल्म कॉमेडी का डोस लेकर रिलीज़ हो गई है। फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक है। ये दोनों ही फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट की हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं। अब फिल्म को भी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।

वरुण की फिल्म 'जुड़वा 2' की कहानी, गाने, डायलॉग्स यहाँ तक के फिल्म के कुछ सीन्स बिलकुल सलमान की फिल्म 'जुड़वा' जैसे ही है। डायरेक्टर ने कुछ नया ट्विस्ट डालने की कोशिश की है लेकिन वो शायद उतने अच्छे से सफल नहीं हो पाए। फिल्म में वरुण धवन राजा और प्रेम के किरदार में नज़र आ रहे हैं। बचपन में ही ये दोनों भाई बिछड़ जाते हैं, जिसके बाद एक का पालन पोषण लंदन में होता है और दूसरे का मुंबई में। दोनों के किरदारों में बहुत अंतर है जो आपको साफ़ दिखता है।

एक्टिंग की बात की जाये तो वरुण धवन फिल्म 'बदलापुर' और 'एबीसीडी 2' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुके हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने वही कमाल किया है।डांस से लेकर टपोरी राजा के जबरदस्त डायलॉग्स आपको सिनेमाहॉल में बैठकर सीटी मारने पर मजबूर कर देंगे। बस कहीं कहीं लगा कि वो सलमान की कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर 'पिंक' एक्ट्रेस तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नाडिस हैं। दोनों का फिल्म में कोई खास बड़ा रोल नहीं था। उन्हें बस लव इंटरेस्ट के तौर ही दिखाया गया है। दोनों ने गिनेचुने डायलॉग बोले हैं। इसके अलावा फिल्म में राजपाल यादव को नंदू के रोल में देखना उतना मजेदार नहीं था। इस फिल्म में उनका तोतलापन और उनकी कॉमेडी दोनों ही फ्लॉप साबित हुई।

फिल्म में दिखाई गई लंदन की लोकेशन और फिल्म का म्यूजिक दोनों बेहतरीन हैं। खास कर गाने 'टन टना टन' और 'ऊँची हैं बिल्डिंग' दोनों जबरदस्त हैं। वरुण को फिल्म में डांस करते देख आपको गोविंदा की याद आ जाएगी।

फिल्म की कमियों की बात की जाये तो बहुत से सीन रिपीट किये हैं, घिसी-पिटी कॉमेडी और डायलॉग्स हैं। फिल्म हंसाने में तो कामयाब होती है लेकिन फिल्म की कहानी समझ नहीं आती। डेविड धवन अपनी बाकि कॉमेडी फिल्मों की तरह इस फिल्म में कॉमेडी तो करते हैं लेकिन वो जादू नहीं कर पाते जो उनकी फ़िल्में करती हैं।

फिल्म सही समय पर रिलीज़ हुई। दशहरा है और लॉन्ग वीकेंड भी। तो एक बार बच्चों और परिवार को लेकर ये फिल्म देख ही आइये। यकीन मानिये अगर आप वरुण के फैन नहीं हैं तो हो जायेंगे।

Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2Poster - Judwaa 2cover