DA Image
सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार

3.7 9583 रेटिंग्स

डायरेक्टर : Advait Chandan

रिलीज़ डेट :

  • मूवी जॉकी रेटिंग्स 3.5/5
  • रेट करें
  • रिव्यू लिखें

प्लाट

आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ऐसी लड़की की कहानी है, जो की अपने सिंगर बनने के सपने को पूरा करने लिए संघर्ष करती है | इस किरदार को युवा कलाकार ज़ायरा वसीम द्वारा निभाया गया है | इस फिल्म में ज़ायरा वसीम अपने पिता के रूढ़िवादी विचारों से अपने तरीके से लड़ती नज़र आ रही हैं | इस फिल्म में आमिर खान ने एक खास भूमिका निभाई है | ड...और देखें

निर्णय

“आमिर खान ने फिल्म में एक और स्टार बनाया जो सीक्रेट नहीं है और फिल्म में ज्यादा दम नहीं है ”

सीक्रेट सुपरस्टार क्रेडिट और कास्ट

Zaira Wasim

क्रेडिट

कास्ट (क्रेडिट ऑर्डर में)

सीक्रेट सुपरस्टार जनता के रिव्यू

हर माँ, बेटी औरसपने देखने वाले इंसान को समर्पित है ये फिल्म !

|
रेटेड 2.5 / 5
|
द्वारा Pallavi Jaiswal (190068 डीएम पॉइंट्स) | ऑल यूज़र रिवीव्स

रिव्यू लिखें

रिव्यू सीक्रेट सुपरस्टार & डीएम पॉइंट्स*

बॉलीवुड में सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों की कमी नहीं है और कहीं ना कहीं ये फ़िल्में अपने अंत तक आते-आते उपदेशात्मक हो जाती हैं। लेकिन फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इन सभी से अलग है। अपने ट्विस्ट और टर्न्स के साथ ये फिल्म अच्छी तो थी ही साथ ही आमिर खान की कमाल की एक्टिंग ने इसे और मज़ेदार बना दिया।

जब आप आमिर खान को एक फिल्म के लिए मेहनत करते देखते हैं तो आपको खुद ही इस बात की उम्मीद होगी कि आमिर की फिल्म जब सिनेमाघरों पर आएगी तो वो परफेक्ट होगी। लेकिन ये फिल्म बेहद साधारण फिल्म है और आपको ज़्यादातर समय तक पता होता है कि आगे क्या होगा है। इसके बावजूद भी ये फिल्म आपके दिल और दिमाग पर छाप छोड़ती है।

'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक लड़की इनसिया(ज़ायरा वसीम) के बारे में है, जो एक गायक बनाना चाहते है। इनसिया गायक बनने के सपने देखती तो ज़रूर है लेकिन उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए कोई रह नज़र नहीं आती। वहीं इनसिया के घर के हाल बहुत बुरे हैं। उसकी माँ नजमा(मेहर विज) अपने घर और बिगड़ी शादी से जूझ रही है तो वहीं उसके हिंसक पिता को अपने बेटे चिंतन के प्रति लगाव है और किसी को वो कुछ नहीं समझता। जहां इनसिया और उनकी माँ इन सभी परेशानियों में एक-दूसरे का साथ देती हैं वहीं ये दोनों साथ मिलकर उस दिन के सपे भी देख रही हैं जब ये सारी मुश्किलें ख़त्म हो जाये।

इस फिल्म को साधारण तरीके से दिखाया गया है और ये फिल्म आपको दुखी करने के साथ-साथ आपको गुस्सा भी दिलाएगी। इस कहानी जिस बात की कमी है वो है इसे दिखाने का बैलेंस जिसकी वजह से ये फिल्म बहुत सख्त घरेलु हिंसा के बारे में लगती है। आमिर खान, बॉलीवुड म्यूजिशियन शक्ति कुमार के किरदार में अच्छे हैं। फिल्म का यही हिस्सा आपको उत्साहित करता है और आपको हंसी भी आती है। आमिर का किरदार आपका ध्यान अपनी ओर खींचता है लेकिन ज़ायरा वसीम से और उनके परिवार और मुश्किलों से लाइमलाइट नहीं खींचता और यही इस फिल्म की खासियत है।

एक जाने पहचाने क्लाइमेक्स के साथ ये फिल्म आपको हंसाती, रुलाती, दुखी करती और गुस्सा भी दिलाती है। ये फिल्म एक माँ और बेटी की ऐसी दुनिया बनती है जो साधारण होने पर भी असाधारण है।

डेब्यू डायरेक्टर अद्वैत चवण ने फिल्म में अपनी बात साबित की और एक अच्छी फिल्म बनाई। सभी कलाकारों की एक्टिंग अच्छी है। फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है जो अच्छा है लेकिन फिर भी सिनेमाघर से निकलने के बाद आपके साथ नहीं रहता।

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' पिता के बारे में थी और 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक माँ के बारे है। ये फिल्म आपको और आपके परिवार को इस दिवाली पर एंटरटेन करेगी।

Poster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarPoster - Secret SuperstarcoverPoster - Secret SuperstarPoster - Secret Superstar