DA Image
  तुम्हारी सुलु

तुम्हारी सुलु

3.4 2770 रेटिंग्स

डायरेक्टर : Suresh Triveni

रिलीज़ डेट :

  • मूवी जॉकी रेटिंग्स 3.7/5
  • रेट करें
  • रिव्यू लिखें

प्लाट

सुरेश त्रिवेनी द्वारा निर्देशित फिल्म 'तुम्हारी सुल्लु' कॉमेडी ड्रामा है| इस फिल्म में विद्या बालन का कॉमेडी अवतार देखने को मिलेगा| फिल्म में विद्या बालन (सुलु) ने आर.जे की भूमिका निभाई है| संगीतकार अनु मलिक ने फिल्म का म्यूजिक कम्पोज़ किया है| फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है|

निर्णय

“ ये फिल्म पूरी तरह से विद्या बालन की फिल्म है ,जो हमें रुलाती भी और हंसाती भी है। ”

तुम्हारी सुलु क्रेडिट और कास्ट

विद्या बालन

क्रेडिट

कास्ट (क्रेडिट ऑर्डर में)

तुम्हारी सुलु जनता के रिव्यू

कुछ नया देखना चाहते हो तो एक बार फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ज़रूर देख आओ !

|
रेटेड 3.0 / 5
|
द्वारा Usha Shrivas (303102 डीएम पॉइंट्स) | ऑल यूज़र रिवीव्स

रिव्यू लिखें

रिव्यू तुम्हारी सुलु & डीएम पॉइंट्स*

पिछली कुछ दिनों में हमने ऐसी कुछ फ़िल्में देखी हैं जो ग्लैमरस वर्ल्ड, बोल्ड सीन्स और विदेशी लोकेशन के बिना भी हमारे दिल को छू जाती हैं। विद्या बलान की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' भी कुछ वैसी ही है। फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है। जो इससे पहले कई विज्ञापनों को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म में विद्या के अलावा मानव कॉल भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की कहानी एक सुलोचना यानी सुलु पर आधारित हैं जो एक घरेलू महिला है। सुलु की जिंदगी उसके पति और बच्चों में ही उलझी है। कम पढ़ा लिखा होने के कारण परिवार वाले ताने मारते हैं। लेकिन सुलु मस्तमौला है। खा पी कर मस्त रहने वाली, पति के साथ बालासुब्रायमन्यम के गाने गाती है। छोटे-मोटे कम्पटीशन में भाग लेती है और जीत भी जाती है। लेकिन एक दिन उसके जिंदगी बदल जाती है और उसे रेडियो में 'आर जे' की भूमिका का मौका मिलता है। लेकिन इसके साथ ही कुछ पारिवारिक परेशानियां सुलु की मुश्किलें बढ़ा देते हैं।

इस तरह के किरदार और फ़िल्में हमने पहले भी देखीं हैं जहां एक मिडिल क्लास महिला बड़े-बड़े सपने देखती हैं। लेकिन ये फिल्म उन बाकी फिल्मों से अलग है। एक छोटे से परिवार की कहानी जहां पति अशोक (मानव कौल) अपनी पत्नी और बच्चे को हर छोटी ख़ुशी देना चाहता है। फिल्म में रोमांस है, ड्रामा है और इमोशनल एंगल भी जो आपको बोर नहीं होने देगा। फिल्म के हर हिस्से से आप अपने आप को जुड़ा हुआ पाएंगे। फिर चाहे शीशे के आगे खड़े होकर बैग हाथ में लेकर हाय बोलने का तरीका ही क्यों न हो।

किरदारों की बात की जाए तो विद्या का कोई जवाब नहीं एक बार फिर उन्होंने हमारा दिल जीत लिया। इसके अलावा विद्या के पति के रूप में मानव् बिलकुल सही पसंद साबित हुए। नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का ने भी अपनी भूमिका में ठीक से निभाई।

डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने हर छोटे-छोटे सीन पर बारीकी से नज़र रखी है। सिनेमाटोग्राफी, म्यूजिक जबरदस्त है। फिल्म के हिसाब से ही है। कुछ भी ज़्यादा या कम नहीं लगा। हां, बीच में फिल्म थोड़ी स्लो जरुर थी। लेकिन बाद में अपनी रफ़्तार भी पकड़ ली।

कुछ फ़िल्में होती हैं जो सिर्फ दिल छूने के लिए बनी होती हैं। 'फिल्म 'तुम्हारी सुलु' उनमें से एक है। तो इस वीकेंड पर परिवार संग ये फिल्म जरुर देख लेनी चाहिए।

BackgroundCoverPoster - Tumhari SuluPoster - Tumhari Sulu