DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ अकीरा

  • अकीरा रिव्यू : सोनाक्षी सिन्हा की धमाकेदार वापसी , यह फिल्म आपको खुद सिनेमाहॉल ले आएगी !

    prernapratham.singh (11422 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    3.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - September 02, 2016 13:25 PM IST
    3.3डीएम (2010 रेटिंग्स )

    निर्णय - निर्णय : एक साधारण कहानी को अलग डायरेक्शन और सधी हुई एक्टिंग ने बेहतरीन बना दिया !

    अकीरा ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : September 02, 2016



    रिव्यू सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्मों को याद किया जाए तो लुटेरा ही एक ऐसी फिल्म याद आती है जिसमें उन्होंने अभिनय को गंभीरता से लेते हुए अच्छी परफॉरमेंस दी थी, लेकिन अकीरा के बाद उनकी यह लिस्ट बढ़ गयी है। ए आर मुर्गदौस ने एक दक्षिण की फिल्म का रीमेक तो बनाया, लेकिन उसमें मुख्य किरदार को लड़की चुना इस बार और यह फिल्म देखने के बाद हॉल से निकलते हुए आप ये ज़रूर सोचेंगे कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को चुनकर कोई गलती नहीं की।

    कहानी साधारण है, अकीरा एक कॉलेज की लड़की है जो गलती से पुलिसवालों के गंदे नेक्सस में फंस जाती है और अपने आप को बेगुनाह साबित करने की कोशिश में जुट जाती है। कहानी का अंत रोचक है और आम तौर पर बॉलीवुड में एक हीरो को इस तरह से नहीं दिखाया जाता। इस कहानी को मुर्गदौस ने जो ट्रीटमेंट दिया है, वह काबिले तारीफ है। सोनाक्षी सिन्हा एक्शन सीक्वेंसेस इमोशनल सीन्स दोनों में बेहतरीन लगी हैं और इस फिल्म का बॉलीवुड को सबसे बड़ा तोहफा हैं अनुराग कश्यप जिन्होंने एक एक्टर के तौर पर अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।

    कोंकणा सेन शर्मा काफी दिनों बाद नज़र आयीं और उन्होंने एक पुलिस अफसर के किरदार को बहुत अच्छे तरीके से निभाया है। जो बात आपको इस फिल्म में ख़ास लग सकती है वो यह है कि इसमें डिटेलिंग पर काफी ध्यान दिया गया है। कहीं कहीं पर कहानी थोड़ी ढीली पड़ती हुई लगती है लेकिन निर्देशन के साथ संभल जाती है।

    मेरी तरफ से 3.5 स्टार्स !

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • prernapratham.singh

    prernapratham.singh

    20 रिव्यू , 5 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 3.5सितंबर 02, 2016

    अकीरा रिव्यू : सोनाक्षी सिन्हा की धमाकेदार वापसी , यह फिल्म आपको खुद सिनेमाहॉल ले आएगी !

    रिव्यू सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्मों को याद किया जाए तो लुटेरा ही एक ऐसी फिल्म याद आती है जिसमें उन्होंने अभिनय को गंभीरता से लेते हुए अच्छी परफॉरमेंस ...और पढ़ें