DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ बादशाहो

  • अजय देवगन और इमरान हाश्मी को दोबारा साथ देखने के लिए फिल्म ज़रूर देखी जानी चाहिए !

    Usha Shrivas (435252 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    2.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - September 01, 2017 14:30 PM IST
    3.2डीएम (17783 रेटिंग्स )

    निर्णय - फ्लॉप कहानी और डायरेक्शन का मिश्रण है फिल्म !

    बादशाहो ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : September 01, 2017



    बेहतरीन स्टार्स से भरी फिल्म 'बादशाहो' आज रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रुज़ मुख्य किरदार में हैं। मशहूर एक्टर संजय मिश्रा भी इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से कमाल करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म डायरेक्शन 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट की है।

    फिल्म की कहानी इमरजेंसी के समय पर आधारित है, जहाँ सभी लोग एक सोने से भरे एक ट्रक के पीछे पड़े हुए है। फिल्म में इलियाना का किरदार जयपुर की रानी गायत्री देवी से प्रेरित लग रहा है, जो इस सोने को किसी और के हाथ नहीं लगने देना चाहती। इसके आगे फिल्म बहुत से सस्पेंस से भरी है, जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। वैसे फिल्म की कहानी में कुछ भी नया और खास नहीं है। यहाँ तक फिल्म का एंड भी दर्शकों की समझ से बाहर है।

    अगर फिल्म के किरदारों की बात की जाये तो ऐसा पहली बार है जब इलियाना और अजय को फ्रेश जोड़ी के तौर पर साथ में लाया गया है। लेकिन दोनों ही साथ में कुछ कमाल नहीं कर पाए। अजय ने भी अपनी एक्टिंग और एक्शन दोनों में कुछ नया नहीं किया है। वहीं इलियाना की एक्टिंग कम और ओवर एक्टिंग ज़्यादा लगी। इन दोनों के अलावा इमरान हाश्मी और विद्युत जामवाल का किरदार जबरदस्त था, लेकिन डायरेक्टर मिलन लुथरिया इन दोनों का सही से इस्तेमाल नहीं कर पाए। इसके साथ ही ईशा गुप्ता को जितना काम दिया गया था उन्होंने उसे सही से निभाया। इस फिल्म के सभी किरदारों में संजय मिश्रा वो एक्टर हैं जो सब पर भारी पड़े। वैसे तो ये मुख्य किरदार में नहीं थे, लेकिन फिल्म के जितने भी सीन में वो दिखे हैं कमाल कर गये।

    अगर पूरी फिल्म की बात की जाये तो डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने इस फिल्म के ज़रिये कुछ खास कमाल नही किया। ना ही उनके डायरेक्शन में दम था और ना ही फिल्म की कहानी में। अगर फिल्म में कुछ जबरदस्त था तो वो थी लोकेशन। किरदारों की बोली और एक्सेंट पर खास ध्यान दिया गया है, जो आपको अच्छा लगेगा। म्यूजिक की बात की जाए तो डायरेक्टर मिलन ने सनी लियॉनी और इमरान हाश्मी के आइटम नंबर को फिल्म में डालकर इस फिल्म को थोड़ा दिलचस्प बना दिया है और यही इस फिल्म का अच्छा पार्ट था।

    संजय मिश्रा की दमदार एक्टिंग, सनी और इमरान के आइटम नंबर के लिए ये फिल्म एक बार ज़रुर देखी जा सकती है।

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Usha Shrivas

    Usha Shrivas

    27 रिव्यू , 8 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 2.5सितंबर 01, 2017

    अजय देवगन और इमरान हाश्मी को दोबारा साथ देखने के लिए फिल्म ज़रूर देखी जानी चाहिए !

    बेहतरीन स्टार्स से भरी फिल्म 'बादशाहो' आज रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रुज़ मुख्य किरदार मे...और पढ़ें