DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ बद्रीनाथ की दुल्हनिया

  • इस फिल्म का नाम बद्रीनाथ की दुल्हनिया नहीं बल्कि वैदेही का दूल्हा होना चाहिए था !

    Pallavi Jaiswal (190068 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    3.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - March 10, 2017 14:25 PM IST
    3.3डीएम (10918 रेटिंग्स )

    निर्णय - हल्की-फुल्की और ख़ुश-मिजाज़ फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फुल पैसा वसूल है !

    बद्रीनाथ की दुल्हनिया ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : March 10, 2017



    अगर आपने काफी समय से कोई अच्छी और फनी मूवी नहीं देखी है और टिपिकल बॉलीवुड फ़िल्मों के दीवाने हो, तो फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' आप ही के लिए बनी है। ये कहानी है झाँसी में रहने वाले बद्रीनाथ बंसल की जो ढूँढ रहे हैं अपनी दुल्हनिया। बद्री (वरुण धवन) कहते हैं कि यूपी में लड़कों को एसेट और लड़कियों को लायबिलिटी माना जाता है। सही कहते है हमारे देश में दहेज़ प्रथा और लड़कियों की इज़्ज़त ना करना बहुत आम बात है।

    यही है फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की कहानी। बद्री के घरवाले उसकी शादी करवाना चाहते हैं और बद्री किसी और की शादी में अपनी दुल्हनिया पसंद कर आता है, लेकिन दुल्हनिया यानि वैदेही (आलिया भट्ट) उसकी होना नहीं चाहती। बद्री एक बेहद ख़ुशमिजाज़ लड़का है जो वैदेही से शादी करना चाहता है। लेकिन वैदेही को अपने सपने पूरे करने हैं और शादी के लिए तैयार नहीं है। फिल्म की पूरी कहानी शादी, दहेज़, लड़की और इज़्ज़त जैसी बातों के इर्द-गिर्द घूमती है। क्या बद्री वैदेही को मना पायेगा या नहीं ये देखने वाली बात है।

    फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत अच्छा है। उसमें मुश्किल से ही कोई सीन है जिसे देखकर आपको हँसी न आये। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपना जादू बख़ूबी बिखेर है। आलिया अपनी अच्छी रिकॉर्ड क़ायम रखे हुए हैं और वरुण के तो क्या कहने ! फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा है। इसमें हँसी-मज़ाक पीछे छोड़कर इंटेंस मोड़ ले लेती है। इस फिल्म को काफी इत्मीनान से बनाया गया है और वो सभी के काम के ज़रिये देखा जा सकता है। ये फिल्म काफी हल्की है और आपका दिल खुश कर देगी।

    फिल्म का डायरेक्शन और बाकि सभी एक्टर्स का काम कमाल का है। फिल्म में टीवी की दुनिया के काफी एक्टर्स को लिया गया है और सभी ने अपनी भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है। फिल्म का म्यूजिक पहले से ही हिट है और मुझे उसके बारे में कुछ बोलने की ज़रूरत नहीं है। फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को आपको एक बार ज़रूर देखना चाहिए !

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Kuldeep Kumar

    Kuldeep Kumar

    80 रिव्यू
    रेटेड 5.0मार्च 10, 2017

    शानदार फिल्म है

    कहानी: बद्रीनाथ को अपने लिए एक टिपिकल दुल्हन की तलाश है, वैदेही को इंडिपेंडेंट लाइफ पसंद है। उन्हें मिलकर परंपरा को तोड़ना है और अपने किरदार को दोबारा ...और पढ़ें

  • Pallavi Jaiswal

    Pallavi Jaiswal

    45 रिव्यू , 5 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 3.5मार्च 10, 2017

    इस फिल्म का नाम बद्रीनाथ की दुल्हनिया नहीं बल्कि वैदेही का दूल्हा होना चाहिए था !

    अगर आपने काफी समय से कोई अच्छी और फनी मूवी नहीं देखी है और टिपिकल बॉलीवुड फ़िल्मों के दीवाने हो, तो फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' आप ही के लिए बनी है। ये...और पढ़ें