DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ बेफिक्रे

  • बेफिक्रे रिव्यू 'बेफिक्रे' ऑडियंस मूवी रिव्यू : सेक्स के रास्ते प्यार की तलाश !

    विजय कुमार (7229 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    2.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - December 09, 2016 15:55 PM IST
    3.0डीएम (9714 रेटिंग्स )

    निर्णय - निर्णय फ़िल्म टाइम पास है, वाणी कपूर के नए लुक को देखने के लिए भी देखा जा सकता।

    बेफिक्रे ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : December 09, 2016



    रिव्यू यश राज फ़िल्म फिल्म्स की "बेफिक्रे" रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म को डायरेक्ट आदित्य चोपड़ा ने किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी चौथी फ़िल्म है। फ़िल्म के लीड रोल में रणवीर सिंह और वाणी कपूर हैं। पेरिस की सुन्दर गलियों और सड़कों पर फिल्माई गई 'बेफिक्रे' आदित्य चोपड़ा के पिछले तीनों फ़िल्म से पूरी अलग है। इस बार आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म में करण जौहर की फ़िल्मों की झलक आप देख सकते हैं। आम तौर पर आदित्य चोपड़ा साफ़-सुथरी रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म बनाते आये हैं, जिनमें वे भारतीय संस्कृति और परम्परा को गहरे से पिरोते हैं। लेकिन आदित्य ने इस बार अपने फ़िल्म में नया प्रयोग किया है।

    ये फ़िल्म के पहले सीन से ही दिखने लगता है। बेफिक्रे की शुरआत ही होती है फ्रेंच किस के बहुत सारे सीन्स से। ये फ़िल्म दो ऐसे जवान लोगों की कहानी है जो उन्मुक्त होकर जिंदगी में सेक्स और मौज मस्ती करने में विश्वास करते हैं। लड़की मॉडर्न फ्रेंच गर्ल है तो हीरो दिल्ली का देसी लड़का। लेकिन दोनों को एक चीज करीब ले आती है, वो है सेक्स। एक लाइन में कहा जाए तो फ़िल्म सेक्स के रास्ते पर चलकर प्यार की मंज़िल की तलाश की कहानी है।

    रणवीर और वाणी दोनों ने फ़िल्म में ठीक-ठाक एक्टिंग की है, फ़िल्म में किसी अन्य कलाकार के लिए कोई जगह ही नहीं थी। ये फ़िल्म आपको हॉलीवुड फ़िल्म 'फ्रेंड विथ बेनिफिट्स' देखने का अहसास दिलाएगी। फ़िल्म बीच- बीच में धीमे आगे बढ़ती है।

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • विजय कुमार

    विजय कुमार

    2 रिव्यू
    रेटेड 2.5दिसंबर 09, 2016

    बेफिक्रे रिव्यू 'बेफिक्रे' ऑडियंस मूवी रिव्यू : सेक्स के रास्ते प्यार की तलाश !

    रिव्यू यश राज फ़िल्म फिल्म्स की "बेफिक्रे" रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म को डायरेक्ट आदित्य चोपड़ा ने किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी चौथी फ़िल्म है। फ़िल्म के लीड रोल ...और पढ़ें