DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ फन्ने खान

  • 'फन्ने खां' में नहीं चला अनिल कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग का जादू !

    Usha Shrivas (242202 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    2.0
    देसीमार्टीनी | अपडेट - August 03, 2018 15:07 PM IST
    3.2डीएम (61534 रेटिंग्स )

    निर्णय - ओवर ड्रामेटिक है फिल्म 'फन्ने खां' !

    फन्ने खानरिलीज़ डेट : August 03, 2018



    लम्बे समय बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म ‘फन्ने खां’ में साथ नज़र आई है। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत एक्साइटेड थे। आखिरकार ये फिल्म आज रिलीज़ हो गई। ये एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है। जिसमें अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता और पीहू सेंड लीड रोल में हैं। इस फिल्म से अतुल मांजेकर ने डायरेक्शन में अपना डेब्यू किया है।

    अब फिल्म की कहानी की बात करते हैं, जिसमें आपको सिर्फ इमोशनल ड्रामे के अलावा कुछ खास नहीं मिलेगा। फिल्म एक ऐसे पिता प्रशांत शर्मा (अनिल कपूर) की कहानी है, जिसका सिंगर बनने का सपना पूरा नहीं होता लेकिन वो चाहता है कि उसकी बेटी लता शर्मा (पीहू सेंड) लता मंगेशकर जैसी सिंगर जरुर बन जाये। इसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश करता है। यहां तक की किडनैपिंग कर वो अपनी बेटी को स्टेज पर गाना गवाने का मौका तक ढूंढ लेता है। लेकिन कहानी वहां खटकती हैं जब फिल्म को ओवर ड्रामेटिक बनाने की कोशिश की जाती है। खास कर फिल्म का अंत आपका दिमाग ख़राब कर सकता है। ये किसी टीवी सीरियल के ड्रामे से कम नहीं होगा।

    फिल्म की कहानी ठीकठाक है लेकिन आज की ऑडियंस के हिसाब से नहीं है। फिल्म में बॉडी शेमिंग, वार्ड ड्रॉप मालफंक्शन से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में घुसने के लिए क्या सेक्रिफाइज करने पड़ते हैं, ये सब दिखाया गया है। लेकिन डायरेक्टर अतुल मांजेकर इसे सही तरह से समझाने में असफल रहे। फिल्म की एडिटिंग बेहद कमज़ोर है।

    परफॉरमेंस के मामले में अगर ऐश्वर्या के किरदार बेबी सिंह को इग्नोर किया जाए तो सब ने अच्छा काम किया है। खासकर बाप-बेटी के रोल में नजर आये अनिल कपूर और पीहू सेंड की बोन्डिंग मज़ेदार है। जहां राजकुमार राव नज़र आये हैं वो सीन्स आपको खुश कर सकते हैं। हालांकि ऐश्वर्या के साथ उनकी केमिस्ट्री उतनी भी खास नहीं है। और न ही राजकुमार राव और अनिल कपूर की दोस्ती में वो बॉलीवुड फिल्मों के दोस्तों वाला दम है। हाँ, जो अच्छा है वो अनिल कपूर का रजनीकांत वाला लुक है, जिसे देख आप खूब एंटरटेन होंगे।...
    फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा होने के बाद भी इसका म्यूजिक सबसे कमजोर कड़ी है। फीके गाने, ऑडियंस को इम्प्रेस करने में फेल हुए हैं। वैसे अगर इस वीकेंड आपके पास करने को कुछ नहीं है तो इस फिल्म को देखने के बारे में सोच सकते हैं।

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Usha Shrivas

    Usha Shrivas

    27 रिव्यू , 8 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 2.0अगस्त 03, 2018

    'फन्ने खां' में नहीं चला अनिल कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग का जादू !

    लम्बे समय बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म ‘फन्ने खां’ में साथ नज़र आई है। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत एक्साइटेड थे। आखिरकार ये फिल्म आज रिलीज़ हो ग...और पढ़ें