DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ गोलमाल अगेन

  • नई तरह की कॉमेडी से भरपूर है रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'!

    Usha Shrivas (686502 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    3.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - October 21, 2017 12:18 PM IST
    3.4डीएम (17977 रेटिंग्स )

    निर्णय - एंटरटेन करती है फिल्म !

    गोलमाल अगेन ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : October 20, 2017



    फिल्म 'गोलमाल अगेन' के साथ डायरेक्टर रोहित ने पिछले 11 सालों से गोलमाल सीरीज को जिंदा रखा है। जब भी गोलमाल सीरीज से जुडी अगली फिल्म रिलीज़ होती है दर्शक समझ जाते हैं कि एक बार फिर रोहित शेट्टी कॉमेडी का डोज़ लेकर लौटे हैं। फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म की सबसे खास बात है इसके किरदार जो शायद अब दर्शकों के लिए अमर हो चुके हैं।

    अगर फिल्म की कहानी की बात की जाये तो ये कहानी पांच लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है। 'पांच लड़कों का ग्रुप- गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण (श्रेयष) और लक्ष्मण (कुणाल)। ये सभी अनाथ होते हैं और ऊटी के सेठ जमनादास अनाथालय में इनका पालन-पोषण हुआ होता है। अनाथालय के गुरु की मौत के बाद वे सब वापस इस अनाथालय में पहुंचते हैं और वहां उन्हें पता चलता है कि वासु रेड्डी नाम का कोई बिल्डर (प्रकाश राज) और उसके साथी निखिल (नील) उस आश्रम और उसके साथ लगे कर्नल चौहान (सचिन केलकर) के प्लॉट को हथियाना चाहते हैं। बस फिल्म में अनाथालय के लिए लड़ी गई लड़ाई दिखाई गई है। फिल्म में बहुत से इंटरेस्टिंग ट्विस्ट है जो आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। फिल्म में दो मुख्य किरदार और है अनाथलय की लाइब्रेरियन ऐना (तब्बू0 और ख़ुशी (परिणीती चोपड़ा) जो इस कहानी को और इंटरेस्टिंग बनाती हैं।

    फिल्म के कलाकार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी ने जबरदस्त काम किया है। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग बेहतरीन है। फिल्म में जॉनी लीवर का वही पुराना अंदाज़ देखने को मिलेगा जिसके लिए वह जाने जाते हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, लोकेशंस, कैमरा वर्क कमाल का है। इस फिल्म के साथ गोलमाल सीरीज में तब्बू, परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश की एंट्री भी हुई है, जो इस और आकर्षक बनाती है।

    अगर फिल्म की कमियों की बात की जाये तो कहीं कहीं आप फिल्म और गाने ज़्यादा लम्बे लगते हैं, जो आपको थोडा बोर कर सकते हैं। इसके अलावा फिल्म कमाल है और दिवाली जैसे लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज़ हुई है। जिससे फिल्म को काफी फायदा होगा।

    रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में कमाल की फिल्म बनी है तो इस वीकेंड पर घर पर मत बैठिये, परिवार संग इस फिल्म को एक बात ज़रूर देख लीजिये।

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Usha Shrivas

    Usha Shrivas

    27 रिव्यू , 10 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 3.5अक्टूबर 21, 2017

    नई तरह की कॉमेडी से भरपूर है रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'!

    फिल्म 'गोलमाल अगेन' के साथ डायरेक्टर रोहित ने पिछले 11 सालों से गोलमाल सीरीज को जिंदा रखा है। जब भी गोलमाल सीरीज से जुडी अगली फिल्म रिलीज़ होती है दर्शक...और पढ़ें