DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ जॉली एलएलबी 2

  • जॉली एलएलबी 2 रिव्यू

    Pallavi Jaiswal (190368 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    2.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - February 10, 2017 15:41 PM IST
    3.3डीएम (10132 रेटिंग्स )

    निर्णय - अच्छे कोर्टरूम ड्रामा के बावजूद आपके मन पर कोई छाप नहीं छोड़ती जॉली एलएलबी 2

    जॉली एलएलबी 2 ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : February 10, 2017



    जॉली एलएलबी 2 को पहली फिल्म जॉली एलएलबी की तरह ही बनाया गया है। फिल्म की कहानी साधारण-सी है। एक आदमी जिसका नाम जगदीश्वर मिश्रा उर्फ़ जॉली है, पेशे से वक़ील है लेकिन उसे कोई ढंग का केस नहीं मिल पाता है। जॉली एक बड़े वक़ील के अस्सिटेंट तौर पर काम करता है और साइड में कुछ छोटे-मोटे केस भी लड़ता है। जॉली हिना सिद्दीक़ी नाम की एक औरत का केस ले लेता है, जो अपने पति की मौत के लिए न्याय की गुहार लगाने आयी है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि उसके केस के नाम पर जॉली ने उससे झूठ बोला है, तो वह आत्महत्या कर लेती है। हिना की मौत का दोषी होने और अफ़सोस के चलते जॉली उसका केस लड़ने और उसे न्याय दिलाने का ज़िम्मा उठाता है।

    फिल्म की कहानी अच्छी है और डायरेक्टर सुभाष कपूर ने इस फिल्म को पहले वाली फिल्म से ज़्यादा बेहतर तरीके से बनाया है। लेकिन एक कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद आपको इस फिल्म में हँसी नहीं आती। फिल्म का पहला हाफ ठीकठाक है। हालाँकि आपको लगता है कि कहीं कहीं कुछ चीज़ें फिल्म में ज़बरदस्ती डाली गयी हैं। हुमा कुरेशी अगर फिल्म में ना भी होती तो कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ता। फिल्म के दूसरे हाफ में फिल्म कुछ बेहतर होती है और कोर्ट का सारा ड्रामा अच्छे तरीके से दिखाया गया है।

    जॉली के रूप में अक्षय, जज के रूप में सौरभ शुक्ला और जॉली के ख़िलाफ़ केस लड़ने वाले वक़ील माथुर के किरदार में अन्नू कपूर ने बेहतरीन काम किया है। इसके अलावा फिल्म में सयानी गुप्ता, मानव कौल, संजय मिश्रा और बाकि एक्टर्स ने भी कमाल का अभिनय किया है। जहाँ तक बात है हुमा की, तो जॉली की पत्नी के रूप में उन्हें सिर्फ एक काम करना था और वो है एक्सप्रेशन देना, जो वो ठीक से नहीं कर पायीं। अच्छी कहानी और अच्छा अभिनय होने के बावजूद भी ये फिल्म आपके मन पर कोई छाप नहीं छोड़ती है। फिल्म के अंत में आपके मन में ये बात आने लगती हैं कि इसमें ज़्यादा भाषण दिया जा रहा है।

    फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। सुखविंदर सिंह का गाया गाना 'ओ रे रंगरेज़ा' काफी ख़ूबसूरत है। अगर आपको वीकेंड पर कोई काम नहीं है, तो आपको ये फिल्म देख लेनी चाहिए।

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Pallavi Jaiswal

    Pallavi Jaiswal

    45 रिव्यू , 5 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 2.5फ़रवरी 10, 2017

    जॉली एलएलबी 2 रिव्यू

    जॉली एलएलबी 2 को पहली फिल्म जॉली एलएलबी की तरह ही बनाया गया है। फिल्म की कहानी साधारण-सी है। एक आदमी जिसका नाम जगदीश्वर मिश्रा उर्फ़ जॉली है, पेशे से वक़ी...और पढ़ें