DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ काबिल

  • काबिल रिव्यू

    Pallavi Jaiswal (190368 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    2.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - January 26, 2017 10:38 AM IST
    3.3डीएम (8998 रेटिंग्स )

    निर्णय - एक अलग कहानी जो बेहतर हो सकती थी अगर उसमें हद से ज़्यादा रोमांस ना दिखाया जाता।

    काबिल ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : January 25, 2017



    काबिल एक अलग तरह की फिल्म है। ये कहानी है एक अंधे जोड़े के बारे में है, जो अपनी कमियों के बावजूद किसी आम आदमी की तरह अपनी जिंदगी जीता है।

    रोहन (ऋतिक) और सुप्रिया (यामी गौतम) दो अंधे लोग हैं जिन्हें प्यार हो जाता है और वो शादी कर लेते हैं। वो अपनी सुखी वैवाहिक जीवन की शुरुआत ही कर रहे होते हैं जब एक लोकल पॉलिटिशियन का बीटा और और उसका दोस्त सुप्रिया का बलात्कार करते हैं। इसके बाद क्या होता है यही कहानी है।

    फिल्म का पहला हाफ रोहन और सुप्रिया के रोमांस को दिखाता है। लेकिन कहीं कहीं इनका रोमांस थोडा ज़्यादा ही हो जाता है और आपको हँसी आ जाती है। इस हिसाब से पहला हाफ ठीक-ठाक है।

    फिल्म के दूसरे हाफ में कहानी अपनी रफ़्तार पकड़ती है। ये फिल्म उन फ़िल्मों में से है, जिनमें अचानक आया ट्विस्ट आपको चौंका देता है और अंत में आपको निराश नहीं करता। ऋतिक के एक्शन के साथ आप बंधे रहते हैं।

    ऋतिक और यामी के बीच की केमिस्ट्री अच्छी है। यामी अच्छी दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने किरदार को अच्छी तरह निभाया है। वहीं ऋतिक एक गुस्सैल पति के रूप में कमाल का अभिनय करते दिख रहे हैं। उनके लुक्स, उनकी एक्टिंग सब काफी अच्छा है और इस किरदार में ढलने के लिए की गयी उनकी मेहनत को साफ़ देखा जा सकता है। गिरीश कुलकर्णी अपनी पुलिस की भूमिका में बेहतरीन हैं।

    फिल्म के गाने बढ़िया हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला का आइटम नंबर देखकर आपका मन खराब हो जायेगा।

    काबिल को एक बार ज़रूर देखा जाना चाहिए। भले ही आपको पहला हाफ पसंद ना आये लेकिन दूसरे हाफ में आपका दिल खुश हो जायेगा।

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Pallavi Jaiswal

    Pallavi Jaiswal

    45 रिव्यू , 5 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 2.5जनवरी 26, 2017

    काबिल रिव्यू

    काबिल एक अलग तरह की फिल्म है। ये कहानी है एक अंधे जोड़े के बारे में है, जो अपनी कमियों के बावजूद किसी आम आदमी की तरह अपनी जिंदगी जीता है।रोहन (ऋतिक) ...और पढ़ें