DA Image

मेरी प्यारी बिंदु रिव्यू

  • Pallavi Jaiswal

    Pallavi Jaiswal (190068 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    3.0
    देसीमार्टीनी | अपडेट - मई 12, 2017 3:28 बजे IST
    3.1डीएम (5427 रेटिंग्स )

    निर्णय - अभि और बिंदु की ये कहानी थोड़ी और बेहतर होती तो अच्छा होता !

    मेरी प्यारी बिंदु ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : मई 12, 2017

    कभी-कभी हम खुद ही समझ नहीं पाते हैं कि हमें अपनी ज़िन्दगी से क्या चाहिए। एक पल आता है जब हमें पूरी दुनिया अपनी लगती है और दूसरे ही पल सबकुछ बेगाना हो जाता है। लेकिन हमें हमेशा ये बात समझनी पड़ती है कि चाहे ज़िन्दगी में कितना भी अच्छा या बुरा समय क्यों ना आये हमें हमेशा जीना होता है। प्यार हम सब करते हैं और हर प्रेम कहानी वैसी नहीं होती जैसी हम सोचते हैं !

    ये कहानी है कलकत्ता के रहने वाले अभिमन्यु रॉय (आयुष्मान खुराना) और बिंदु शंकर नारायणन (परिणीति चोपड़ा) की, जो बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। जहाँ अभि बिंदु से प्यार करता है वहीं बिंदु को दुनिया की पड़ी ही नहीं है। आफत का दूसरा नाम बिंदु सिर्फ ज़िन्दगी को खुलकर जीना जानती है और हर काम को अधूरा छोड़ देती है। लेकिन क्या हर काम अधूरा छोड़ने वाली बिंदु, अभि और अपनी लव स्टोरी को पूरा करेगी या नहीं यही इस फिल्म में दिखाया गया है।

    फिल्म की कहानी अच्छी है। बिंदु का पागलपन और अभि का प्यार इस फिल्म को खास बनता है। मेरी प्यारी बिंदु को कलकत्ता में फिल्माया गया है और इस फिल्म में ढेर सारे पुराने ज़माने के गाने हैं। ये सभी गाने अभि की यादों के साथ मिलकर आपको अपने पुराने समय की याद दिलाते हैं। इस फिल्म में आयुष्मान और परिणीति के अलावा कई सारे बंगाली एक्टर्स को लिया गया है और उन सभी का काम काफी बेहतरीन है।

    अभिमन्यु के किरदार में आयुष्मान खुराना आपका दिल जीत लेंगे और परिणीति की सिंगिंग का जवाब नहीं है। इस फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि डायरेक्टर अक्षय रॉय ने ये कहानी शुरू तो बहुत अच्छे से की थी लेकिन अंत तक आते-आते जो उन्होंने सोचा था वो नहीं हो पाया।

    अपनी सारी अच्छाईयों और मस्ती के साथ ये फिल्म आपको एंटरटेन करने में पास होती है। अगर आपको अच्छा समय बिताना है तो मेरी प्यारी बिंदु को एक बार तो ज़रूर देखना चाहिए।