DA Image

ऑल यूज़र रिवीव्स ऑफ़ सोनू के टीटू की स्वीटी

  • ब्रोमांस और रोमांस के बीच फंसी दो दोस्तों की कहानी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' !

    Usha Shrivas (736452 डीएम पॉइंट्स)

    रेटेड  
    3.5
    देसीमार्टीनी | अपडेट - February 22, 2018 23:31 PM IST
    3.3डीएम (38188 रेटिंग्स )

    निर्णय - परफेक्ट कॉमेडी ड्रामा फिल्म है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' !

    सोनू के टीटू की स्वीटी ट्रेलर देखें रिलीज़ डेट : February 23, 2018



    साल 2011 में डायरेक्टर लव रंजन के निर्देशन में बनी एक फिल्म रिलीज़ हुई थी 'प्यार का पंचनामा' उस वक़्त इस फिल्म से किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये फिल्म बड़ी हिट साबित होगी। फिल्म की सफलता के बाद डायरेक्टर ने उसी कास्ट कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरुचा को लेकर उसका दूसरा पार्ट बनाया और अब उसी तर्ज पर एक अलग कहानी लेकर लौट रहे हैं। फिल्म है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'। फिल्म 22 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है, लेकिन उससे पहले फिल्म से जुड़ी ये जरुर बातें जानना बेहद जरुरी है।

    फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' एक कम्पलीट एंटरटेनमेंट पैकेज है। इसमें ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस, ब्रोमांस परफेक्ट पंच और जबरदस्त डायलॉग्स हैं। दरअसल फिल्म की कहानी दो ऐसे दोस्तों पर है जो नर्सरी से लेकर 27 साल तक की उम्र में अभी तक साथ हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब इनकी दोस्ती के बीच एक लड़की आ जाती है और सनी सिंह यानी टीटू का रिश्ता उससे पक्का हो जाता है। लेकिन सोनू(कार्तिक आर्यन) को होने वाली भाभी स्वीटी (नुसरत भरुचा) की इतनी सारी अच्छाई समझ नहीं आती। उनके हिसाब से कोई भी लड़की इतनी परफेक्ट नहीं हो सकती। बस वो फिल्म में स्वीटी की अच्छाई के पीछे की सच्चाई का पता लगाते रहते हैं। वैसे कहानी में बड़ा ट्विस्ट हैं जो आपको फिल्म देखने पर ही समझ आएगा।

    फिल्म रिलीज़ होने से पहले इसे 'प्यार का पंचनामा' की अगली सीरीज बताया गया था। लेकिन ये फिल्म उससे थोड़ी अलग है। इसमें शादी है, संगीत है और पक्की वाली दोस्ती है। अगर कुछ सामान्य है तो वो सिर्फ एक्टर्स की एक्टिंग। इस फिल्म में भी आपको कार्तिक आर्यन का वही पुराना अंदाज़ा देखने को मिलेगा जो आपने पहले फिल्मों में देखा है। उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी बेहतरीन है। इसके अलावा सनी सिंह और नुसरत की परफॉरमेंस भी धमाकेदार है। फिल्म में और भी सपोर्टिंग किरदार है अलोक नाथ, आयेशा रजा मिश्रा, वीरेंदर सक्सेना जैसे कलाकारों ने दिल जीत लिया। खास कर आलोक नाथ संस्कारी बाबूजी वाली छवि से हटकर इस फिल्म में जमकर गलियां दे रहे हैं।

    डायरेक्टर लव रंजन ने फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश किया है। फिल्म आज की जनरेशन को ध्यान में देख कर बनाई गई। लेकिन फिर भी कहीं-कहीं कहानी थोड़ी डगमगा गई। पुराने गानों को ख़राब कर रीमिक्स कर देने का तरीका भी हमें पसंद नहीं आया। साथ ही फिल्म में परिवार को कुछ ज्यादा ही खुले ख्यालात का दिखा दिया है। जो हमसे हजम नहीं हो रहा।

    लेकिन ये बात भी पक्की है कि फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। इस तरह के जोनर की फिल्म लम्बे समय बाद बन कर रिलीज़ हुई है, तो ये मौका जाने मत दीजिये और इस फिल्म को कम से कम एक बार तो जरुर देख लीजिये। यकीन मानिये इस वीकेंड पर इससे अच्छा एंटरटेनमेंट का साधन नहीं मिलेगा।

    • Storyline
    • Direction
    • Acting
    • Cinematography
    • Music

और ऑडियंस रिव्यूज़

  • Usha Shrivas

    Usha Shrivas

    27 रिव्यू , 10 फ़ॉलोअर्स
    रेटेड 3.5फ़रवरी 22, 2018

    ब्रोमांस और रोमांस के बीच फंसी दो दोस्तों की कहानी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' !

    साल 2011 में डायरेक्टर लव रंजन के निर्देशन में बनी एक फिल्म रिलीज़ हुई थी 'प्यार का पंचनामा' उस वक़्त इस फिल्म से किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये फिल्म बड़ी हिट ...और पढ़ें