DA Image

परिचय

बनिता संधू भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने सुजीत सरकार की फिल्म "अक्टूबर " से फिल्मों के दुनिया में कदम रखा हैं इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ नजर आयी थी जिसमें  उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया हैं।और देखें

पूरा पढ़े

जानिए इनकी चुनिंदा लेटेस्ट और आने वाली फ़िल्में

जम्प टू:

actress

actress hide

ऑक्टोबर
Shiuli

बायोग्राफी

Banita Sandhu
बनिता संधू भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने  सुजीत सरकार की फिल्म "अक्टूबर " से फिल्मों के दुनिया में कदम रखा हैं इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ नजर आयी थी जिसमे उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया हैं। बनिता मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में नई नहीं हैं. बनिता ने 12 साल की उम्र से ही एक्टिंग और रैंप वाक करना सीख लिया था. शुरूआती समय में उनकी और किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन बनिता संधू को धीरे धीरे जब पहचान मिलने लगी जब उन्होंने टीवी विज्ञापन में काम करना शुरू किया. बनिता ने बड़ी बड़ी कम्पनीज के विज्ञापनों में काम किया है। 
बनिता संधू एक पंजाबी फॅमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म यूनाइटेड किंगडम में 1998 को हुआ। उनके पिता का नाम अमिताभ संधू और माँ का नाम सुराश्री संधू हैं।  उन्होंने अपनी शुरूआती पढाई लंदन के किंग'स कॉलेज से की हैं।  जिसके बाद वह भारत अपना करियर बनाने के लिए आ गई।

जानें जाते हैं

सितारे जो आपको पसंद आये

सलमान खान
सलमान खान
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
शाहरुख़ खान
शाहरुख़ खान
सनी लियॉनी
सनी लियॉनी
जैकलीन फर्नांडिज
जैकलीन फर्नांडिज
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा