शमिता शेट्टी के बर्थडे पर जुटे बिग बॉस 15 के साथी; एक्टर ने प्रतीक, निशांत और राकेश के साथ किया पोज़

    शमिता शेट्टी के बर्थडे पर जुटे बिग बॉस 15 के साथी; एक्टर ने प्रतीक, निशांत और राकेश के साथ किया पोज़

    शमिता शेट्टी के बर्थडे पर उनकी बड़ी बहन, एक्टर शिल्पा शेट्टी ने पार्टी होस्ट की जो अपने आप में एक ‘बिग बॉस 15’ रीयूनियन था...

    शमिता शेट्टी के बर्थडे पर जुटे बिग बॉस 15 के साथी; एक्टर ने प्रतीक, निशांत और राकेश के साथ किया पोज़

    ‘मोहब्बतें’ एक्टर शमिता शेट्टी हाल ही में बिग बॉस 15 के घर से तीसरी रनर-अप बनकर बाहर निकलीं और आज उन्हें एक बार फिर से करामाती घर के अपने साथियों के साथ मौज लेने का मौका मिला। दरअसल, शमिता आज अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं और इस ख़ास दिन को और ख़ास बनाने के लिए उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए एक बैश रखा था जिसमें बिग बॉस 15 के उनके साथियों ने भी हिस्सा लिया। 

    बिग बॉस के घर से शमिता के दोस्त नेहा भसीन, राखी सावंत और उनके पति रितेश, रश्मि देसाई, उमर रियाज़, राजीव अदातिया, जय भानुशाली, माही विज, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट उनका जन्मदिन मनाने क लिए जुटे। इस बर्थडे बैश पर शमिता की बहन शिल्पा के साथ-साथ उनके पति राज कुंद्रा भी मौजूद थे। 

    इस ख़ास मौके पर शमिता ने जब अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ लाल ड्रेस में पोज़ किया तो नज़ारा देखने लायक था। उन्होंने पपराजी के लिए बिग बॉस घर से अपने बेस्ट फ्रेंड्स निशांत और प्रतीक के साथ बी पोज़ किया। रश्मि और उमर, जिनके फैन्स उनके रिलेशनशिप में होने की ख़बरों को शेयर करते रहते हैं, जहां पार्टी हुई उस रेस्टोरेंट के बाहर दोनों ने एकसाथ पोज़ किया। 

    शमिता के परिवार के अलावा राकेश बापट का परिवार भी उनकी गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर पहुंचा। इस गेट-टुगेदर से कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

    बिग बॉस ओटीटी से बिग बॉस 15 पर आईं शमिता ने फिनाले में तो अपनी जगह बनाई लेकिन सभी को हैरान करते हुए, सलमान खान का ये शो चौथे नंबर पर ख़त्म किया। ऐसा इसलिए क्योंकि शमिता को शो के लिए सबसे मज़बूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा था और फैन्स की एक पूरी आर्मी उन्हें सपोर्ट कर रही थी।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!