बेटे जुनैद की फिल्म में आमिर खान कर रहे हैं कैमियो, शुरू की शूटिंग

    बेटे जुनैद की फिल्म में आमिर खान कर रहे हैं कैमियो, शुरू की शूटिंग

    इसी बीच आमिर के बेटे जुनैद भी अपने डेब्यू को लेकर खबरों में हैं। जुनैद आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'प्रीतम प्यारे' से डेब्यू कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में आमिर खान कैमियो कर सकते हैं।

    बेटे जुनैद की फिल्म में आमिर खान कर रहे हैं कैमियो, शुरू की शूटिंग

    आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल में फिल्म के दो गाने रिलीज हुए हैं जिसे ऑडियंस द्वारा पसन्द किया जा रहा है। वहीं फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में दस्तक देगी। इसी बीच आमिर के बेटे जुनैद भी अपने डेब्यू को लेकर खबरों में हैं। जुनैद आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'प्रीतम प्यारे' से डेब्यू कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में आमिर खान कैमियो कर सकते हैं।

    रिपोर्ट की माने तो आमिर ने 1 मई को जुनैद और टीम के साथ राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है एक्टर ने इस दौरान एक गाने और कुछ हॉस्पिटल के सीन्स की शूटिंग खत्म की है। आमिर और जुनैद पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इन्हें साथ देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी बने हुए हैं। हाल में उन्होंने फिल्म के गाने रिलीज किये हैं जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह लीड रोल में हैं इसका डायरेक्शन अद्वैत ने किया है जो पहले 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्म बना चुके हैं। अब फिल्म का इंतज़ार हो रहा है।

    Updated: May 13, 2022 02:10 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !