बॉलीवुड पार्टी से इसीलिए गायब रहते हैं आमिर खान, जवाब सुन करीना भी रह गईं हैरान

    बॉलीवुड पार्टी से इसीलिए गायब रहते हैं आमिर खान, जवाब सुन करीना भी रह गईं हैरान

    कॉफी विद करण शो में आमिर खान पहुंचेंगे औऱ वो बताएंगे कि आखिर वो बॉलीवुड पार्टी से क्यों गायब रहते हैं।

    बॉलीवुड पार्टी से इसीलिए गायब रहते हैं आमिर खान, जवाब सुन करीना भी रह गईं हैरान

    कॉफी विद करण सीजन 7 के आने वाले एपिसोड में फिल्म निर्माता करण जौहर एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर आमिर खान का स्वागत करेंगे। आमिर, जो अवॉर्ड फंक्शन और पार्टियों में गायब रहते हैं। उन्हें करण और करीना द्वारा 'पार्टी पोपर' भी कहा जाता था। आमिर ने टॉक शो के दौरान अपना बचाव किया और पार्टियों से उनके गायब रहने के लिए 'लाउड म्यूजिक' को जिम्मेदार ठहराया।

    शो के दौरान करण जौहर, जो अक्सर स्टार-स्टडेड पार्टियों को होस्त करते हैं। उन्होंने कहा, "जब 200 लोगों की एक पार्टी होती है, तो आमिर दूसरी तरफ भागना चाहता है।" हालांकि, आमिर खान ने 'पार्टी पोपर' होने से इनकार किया और कहा कि वह कुछ दोस्तों के साथ पार्टियों के अकेले कोने में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, "पार्टियों में म्जूयिक बहुत तेज होता है। आप उसकी वजह से लोगों की नसों को ऊपर उठते हुए देख सकते हैं क्योंकि वो लाउड म्यूजिक पर अपनी बात करने की कोशिश करते हैं।" करीना ने कहा, "आप बस अपने शॉट्स लगाओ और अपने हिंदी गानों पर डांस करें।"

    करण जौहर शो में आए हुए गेस्ट्स के मजे लेते हैं लेकिन इस बार कुछ अलग ही होने वाला है। आमिर खान और करीना कपूर करण जौहर के ही मजे ले लेते हैं। प्रोमो में आमिर कह रहे हैं, ''जब भी आप अपना शो करते हैं, तो कोई न कोई रोता है।” 

    इसके बाद करण जौहर करीना कपूर से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल करते हैं लेकिन यहां करीना उल्टा करण जौहर से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछ लेती हैं। इस पर करण कहते हैं, ''मेरी मां भी ये शो देख रही हैं।'' बस फिर क्या था आमिर खान बीच में कूद पड़े और बोले, "जब तुम दूसरों की सेक्स लाइफ डिस्कस करते होत, तब क्या वो (मां) नहीं देखतीं।''

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।