लाल सिंह चड्ढा में कम उम्र की एक्ट्रेस कास्ट करना चाहते थे आमिर खान, इस तरह करीना कपूर का किया था फाइनल

    लाल सिंह चड्ढा में कम उम्र की एक्ट्रेस कास्ट करना चाहते थे आमिर खान, इस तरह करीना कपूर का किया था फाइनल

    आमिर खान अपनी फिल्म में पहले एक कम उम्र की एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने माना कि वो एक गलती होती और बताया कि किस तरह उन्होंने करीना को चुना।

    लाल सिंह चड्ढा में कम उम्र की एक्ट्रेस कास्ट करना चाहते थे आमिर खान, इस तरह करीना कपूर का किया था फाइनल

    आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर लीड रोल मे हैं और फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है। आमिर खान ने इस फिल्म पर एक बार फिर से मेहनत की है। सभी जानते हैं कि वो कितनी बारीकी से काम करते हैं। उन्होंने कास्टिंग को लेकर भी हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा सुनाया है। आमिर ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म में उनकी रूपा यानी करीना कैसे मिली।

    करीना ने बताया था कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन्स दिया था। अब करीना को कास्ट करने के बारे में आमिर ने भी बताया है। उन्होंने कहा कि पहले वो कम उम्र की लड़की को कास्ट करना चाहते थे ताकि कम उम्र से ज्यादा उम्र तक की जर्नी को दिखाया जा सके। आमिर खान खुद फिल्म में कुछ ऐसे ही दौर से गुजरे हैं। उनके कैरेक्टर को जवानी से लेकर अपने 40 तक की उम्र की जिंदगी को दिखाया गया है। आमिर ने कहा कि अगर वो कम उम्र की हीरोइन ले आते तो ये एक गलती होगी। उन्होंने कहा, ''और वो गलती होती जो हम करने जा रहे थे।''

    आमिर खान ने कहा, ''हम उस एज ग्रुप को देखने की कोशिश कर रहे थे और उस मोड में थे। इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने हमारे साथ एक दूसरे एक्टर का वीडियो शेयर किया। जब मैंने और अद्वैत ने इसे देखा तो गलती से हमने इसमें करीना को देख लिया। एक पल के लिए हम चौंक गए और फिर एक-दूसरे को देखा। कमाल लग रही थी वो। अद्वैत ने उम्र बढ़ने के फैक्टर के बारे में पूछा, और मैंने कहा मेरी हो रही है, उसकी भी हो जाएगी (हम मुझ पर स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, उस पर भी कर लेंगे)। चूंकि वह 25 साल की नहीं थी, इसलिए हमने उसके बारे में नहीं सोचा। उसने पढ़ा और यह सब बहुत अच्छा चला। मुझे बहुत खुशी है कि वो हमारी रूपा है।"

    आमिर ने कहा कि उन्होंने करीना के साथ 3 इडियट्स में काम किया था। उन्होंने इसके बाद तलाश में भी उनके साथ काम करके देखा। एक्ट्रेस समय के साथ और आगे बढ़ती जा रही हैं। आमिर को करीना का काम पसंद है और इसलिए उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना को ही चुना।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।