आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अप्रैल में इस दिन होने जा रही है रिलीज़, जानिए

    आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अप्रैल में इस दिन होने जा रही है रिलीज़, जानिए

    अब आमिर खान ने सभो अफवाहों पर ताला लगाते हुए फिल्म की नई रिलीज़ का एलान कर दिया है।

    आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अप्रैल में इस दिन होने जा रही है रिलीज़, जानिए

    आमिर खान लंबे समय से अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। लंबे समय से बन रही ये फिल्म पहले दिसंबर 2021 में रिलीज़ होनी थी। लेकिन अचानक कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी होने के बाद फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई थी। अब आमिर खान ने सभो अफवाहों पर ताला लगाते हुए फिल्म की नई रिलीज़ का एलान कर दिया है।

    आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी जिसने निश्चित रूप से उनके फैंस को जिज्ञासु कर दिया है। अधिकारिक एलान में लिखा गया है-‘ अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। हम फिर से उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया। Viacom 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस मूवी का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स आमिताभ भट्टाचार्या ने लिखी है। जबती इसकी स्क्रिप्ट मशहूर एक्टर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है।’

    बता दें, आमिर की इस फिल्म में उनकी 3 इडियट को-स्टार करीना कपूर और मोना सिंह भी नज़र आयेंगी। वहीं साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्या फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिख सकते हैं। सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके अद्वैत चंदन लाल सिंह चड्डा को डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं खुद आमिर खान इसके प्रोड्यूसर हैं। ये 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म में हिट फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। इस फिल्म में एक्टर टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था। अब लाल सिंह चड्डा में आमिर खान उस किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म इस बैसाखी के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

    Updated: January 21, 2022 04:31 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !