विक्की-कैटरीना की शादी में इनवाइट नहीं किये जाने पर आयुष शर्मा ने कही ये बात

    Celebrities

    विक्की-कैटरीना की शादी में इनवाइट नहीं किये जाने पर आयुष शर्मा ने कही ये बात

    लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सबसे खास खान परिवार को इनवाइट ही नहीं किया। इस शादी में न तो सलमान खान को बुलाया गया था और न ही उनकी बहनों को। अब विक्की-कैटरीना ग्रैंड शादी पर आयुष शर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

    विक्की-कैटरीना की शादी में इनवाइट नहीं किये जाने पर आयुष शर्मा ने कही ये बात

    9 विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दुनिया की चोरी से शादी कर अपने कई चाहने वालों को निराश कर दिया था। दोनों ने अपनी इस ग्रैंड शादी में इंडस्ट्री से सिर्फ चुनिंदा दोस्तों को इनवाईट किया था। इस शादी में नेहा धूपिया। अंगद बेदी, कबीर खान और शरवरी वाघ जैसे सेलेब्स शामिल थे। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सबसे खास खान परिवार को इनवाइट ही नहीं किया। इस शादी में न तो सलमान खान को बुलाया गया था और न ही उनकी बहनों को। अब विक्की-कैटरीना ग्रैंड शादी पर आयुष शर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

    कैटरीना द्वारा शादी में न बुलाये जाने के सवाल पर आयुष शर्मा ने कहा-“हमारे लिए, कैटरीना एक बहुत प्यारी दोस्त हैं और हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। इस तरह वह अपनी शादी तय करना चाहती है और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई बहुत बड़ी बात करता है। यह उनका और विक्की का बड़ा दिन है और उन्हें इसके बारे में, जो भी क्षमता हो, एक अच्छा समय बिताने की जरूरत है। ”

    आगे आयुष ने कहा कि वो खुश हैं कि उन्हें उनका प्यार मिल गया है। एक्टर में कहा-“कैटरीना हमेशा एक परिवार के रूप में हमारे करीब रहने वाली है और हम खुश हैं कि वह खुश है। जब लोगों को खुशी मिलती है, तो हम अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों के लिए सबसे खूबसूरत चीज की कामना कर सकते हैं, कि सभी को अपना केंद्र और उनकी खुशी मिले।”

    बता दें, कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के पास सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में शादी की थी। इस शादी में एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्त सलमान को आमंत्रित नहीं किया था। सलमान ने कैटरीना के करियर को उंचाई तक पहुँचाने में मदद की है। दोनों ने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ ‘पार्टनर’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों जल्द ‘टाइगर 3’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग करने दिल्ली जायेंगे।

    Updated: January 14, 2022 01:18 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !