निकम्मा ट्रेलर: अभिमन्यु से झाड़ू-पोछा करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया हैं सिर्फ लव इंटरेस्ट

    निकम्मा ट्रेलर: अभिमन्यु से झाड़ू-पोछा करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया हैं सिर्फ लव इंटरेस्ट

    अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म 'निकम्मा' रिलीज़ को तैयार है। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है जो मज़ेदार है।

    निकम्मा ट्रेलर: अभिमन्यु से झाड़ू-पोछा करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया हैं सिर्फ लव इंटरेस्ट

    साल 2019 में अभिमन्यु दासानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ की खबर पहली बार सामने आई थी। उस समय बताया गया था कि शिल्पा कई सालों बाद इस फिल्म से अपनी वापसी कर रही हैं। लेकिन इसी बीच उनकी ‘हंगामा 2’ बनकर रिलीज़ भी हो गई थी। अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म रिलीज़ को तैयार है। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है जो मज़ेदार है।

    ट्रेलर में अभिमन्यु का निकम्मा अंदाज़ देखा जा सकता है। घूमना फिरना है, पार्टी करनी है लेकिन बस कोई काम नहीं करना है। लेकिन जब बात फैमिली की हो तो दुनिया से लड़ना भी है। ये है फिल्म का ट्रेलर जिसके शुरुआत में अभिमन्यु और शिल्पा के किरदार की आपस में नहीं बनती। लेकिन जब कोई बाहर वाला परिवार पर अटैक करे तो उसे छोड़ना भी नहीं है। ट्रेलर में अभिमन्यु, शर्ली और शिल्पा के अलावा एक झलक समीर सोनी की भी दिखी है जो एक्टर के बड़े भाई के किरदार में नज़र आएंगे। सुनील ग्रोवर, नरेन कुमार और दीपराज राणा अभिमन्यु सिंह भी अहम किरदार में हैं।

    निकम्मा सुपर-हिट तेलुगु फिल्म, मिडिल क्लास अभय (2017) की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को एमसीए के रूप में भी जाना जाता है। तेलुगु फिल्म में नानी, भूमिका चावला और साई पल्लवी ने लीड रोल निभाया था। नानी के किरदार की तरह, अभिमन्यु दसानी का किरदार है जो अपनी भाभी से पहले नफरत करता है। लेकिन बाद में अपनी उसी भाभी के लिए गुंडों से लड़ता है।

    इस फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स ने इस मज़ेदार फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 17 जून को थिएटर में दस्तक देने को तैयार है। बस बात ये है कि ओरिजिनल फिल्म ‘मिडिल क्लास अभय’ का हिंदी वर्जन भी लोगों ने देखा है। अब इस रीमेक को ऑडियंस कितना पसंद करती है इसका इंतजार है।

    Updated: May 17, 2022 01:50 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !