अदिति राव हैदरी ने भरा सिद्धार्थ के नाम का सिंदूर, मंदिर में की गुपचुप तरीके से शादी

    एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर मौजूद है। 

    <p>अदिति राव हैदरी और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ</p>

    अदिति राव हैदरी और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ

    बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे हैं जिनकी शादी की चर्चा जोरों पर चल रही हैं। कुछ सेलेब्स को लेकर तो ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ का नाम शामिल हो गया है, जोकि तमिल के एक बेहतरीन एक्टर है। इस कपल को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। उन्होंने एक मंदिर में जाकर शादी करके अपने रिश्ते को नया नाम दिया है। ये खबर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के फैंस के लिए काफी बड़ी खबर है। 

    दरअसल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और तमिल स्टार सिद्धार्थ ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इस बात की भनक उन्होंने किसी को भी नहीं होने दी है। इस खूबसूरत पल का हिस्सा केवल उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही बन पाए थे। एंटरटेनमेंट जगत में ये खबर इस वक्त जोरों पर चल रही है। हर कोई फिलहाल इसको लेकर ही बात कर रहा है। इन सबके बीच फिलहाल इन दोनों स्टार्स की तरफ इस खबर को लेकर पुष्टि नहीं हुई है। 

    खूबसूरत रहा अदिति-सिद्धार्थ का रिश्ता

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन वो एक-दूसरे के पोस्ट पर रिएक्ट करते ही रहते थे। वैसे अदिति के फैंस उन्हें दुल्हन और सिद्धार्थ को दूल्ह बना देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल वो बी-टाउस सेलेब्स के लिए पार्टी रखेंगे या फिर नहीं ये भी खबर इस वक्त सामने नहीं आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में तापसी पन्नू को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। फिलहाल इसको लेकर भी एक्ट्रेस की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है।