ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे को भूला नहीं पा रहे टाइगर और दिशा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं भी...

    ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे को भूला नहीं पा रहे टाइगर और दिशा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं भी...

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें हाल ही में आई थीं लेकिन दोनों एक दूसरे के लिए ऐसे ऐसे कमेंट कर रहे हैं जिससे लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ खराब हुआ ही नहीं है।

    ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे को भूला नहीं पा रहे टाइगर और दिशा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं भी...

    हाल ही में खबरें आईं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपना 6 साल पुराना रिलेशनशिप खत्म कर लिया है। जबकि खुद टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। जब अभी सामने आया कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं तो इसकी वजह भी कुछ मीडिया रिपोर्ट में सामने आई। बताया गया कि दिशा पाटनी इस साल टाइगर से शादी करना चाहती थीं लेकिन टाइगर ने मना कर दिया। टाइगर अभी पूरी तरह से अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। एक दूसरी रिपोर्ट में कहा गया कि चूंकि टाइगर अपने काम में इतना फोकस्ड हैं कि उन्हें ब्रेकअप से फर्क ही नहीं पड़ा।

    इस बीच एक ऐसी चीज सामने आई है जिससे लग रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हुआ ही नहीं है। या ऐसा हो सकता है कि दोनों को ब्रेकअप के बाद एक दूसरे की याद आ रही हो। दोनों ने फिलहाल दोस्ती के रिश्ते को बना कर रखा है। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने एक किक करते हुए वीडियो शेयर की है। इसमें वो सामने वाले शख्स को किक कर रहे हैं। इस वीडियो पर दिशा पाटनी ने कमेंट किया है और लिखा, ''मैं भी ये करना चाहती हूं।'' बता दें कि दिशा पाटनी भी फिटनेस के मामले में टाइगर को पूरी टक्कर देती हैं। वो भी टाइगर जैसे स्टंट करती रहती हैं, इसलिए वो टाइगर के साथ ये किक वाला एक्शन करना चाहती थीं।

    टाइगर और दिशा ने फिल्म बागी 2 में साथ काम किया था। दोनों की आपस में काफी अच्छी दोस्ती है। हाल ही में जब एक विलेन रिटर्न्स फिल्म रिलीज हुई तो टाइगर ने दिशा की तारीफ की थी। वास्तव में उन्होंने ने फिल्म की भी तारीफ की और बाकी एक्टर्स को फिल्म के लिए मुबारक बाद दी थी। इससे लग गया था कि टाइगर और दिशा के बीच चीजें खराब नही हुईं हैं। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।