लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद अब रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र 2' में काम करेंगे आमिर खान? ऐसे मिला हिंट

    लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद अब रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र 2' में काम करेंगे आमिर खान? ऐसे मिला हिंट

    लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान की अगली फिल्म का इंतजार हो रहा है। इस बीच अटकलें लगाई जा रही है कि आमिर खान फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आ सकते हैं और इसके पीछे ये कारण दिया जा रहा है।

    image

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप साबित हो गई थी और अब सब उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आ सकते हैं। अब ये कैसे हो रहा है, इसकी पीछे एक तस्वीर को कारण बताया जा रहा है। दरअसल करण जौहर ने चार साल पहले एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें फिल्म ब्रह्मास्त्र की लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। इस फोटो में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करण जौहर नजर आए थे। सिर्फ रणवीर सिंह और आमिर खान ही दो शख्स हैं जो पहले पार्ट में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ये दोनों स्टार्स ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आ सकते हैं। 

    फिल्म में अगली बार देव नाम के कैरेक्टर को दिखाया जाएगा। इसके लिए रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन का नाम पहले से आ रहा है। तो बचे आमिर खान। माना जा रहा है कि वो भी अगले पार्ट में कुछ नए अतवार में होंगे। खैर फिलहाल तो इस बात का पता चलने के लिए 2025 का इंतजार करना होगा। अगले पार्ट को भी काफी तसल्ली से बनाया जाएगा। 

    वैसे ब्रह्मास्त्र की बात करें तो रणबीर और आलिया की फिल्म को पहले तो बायकॉट किया गया लेकिन इसका ज्यादा असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा। फिल्म वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में ही 225 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी। अभी भी इसकी कमाई जबरदस्त तरीक से जारी है। इस फिल्म के अच्छे कलेक्शन को देखते हुए नेशनल सिनेमा डे को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। अब आप 16 नहीं बल्कि 23 तारीख को 75 रुपये में फिल्में देख पाएंगे।