फिल्म अतरंगी रे की शानदार सफलता के बाद धनुष ने बॉलीवुड के दो बड़े बजट प्रोजेक्ट्स में करेंगे काम

    फिल्म अतरंगी रे की शानदार सफलता के बाद धनुष ने बॉलीवुड के दो बड़े बजट प्रोजेक्ट्स में करेंगे काम

    धनुष ने फिल्म अतंरगी रे में जबरदस्त तरीके से एक्टिंग करके लोगों का दिल बखूबी जीत लिया। इसके बाद वो बॉलीवुड के इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाले हैं।

    फिल्म अतरंगी रे की शानदार सफलता के बाद धनुष ने बॉलीवुड के दो बड़े बजट प्रोजेक्ट्स में करेंगे काम

    साउथ के फेमस एक्टर धनुष हमेशा से लोगों के पसंदीदा सितारे रहे हैं। अब ब्लॉकबस्टर हिट अतरंगी रे के बाद, उन्होंने फिर से यह साबित कर दिया है कि वो हर रोल को दिल खोलकर निभाते हैं। आनंद एल राय के ड्रीम डायरेक्टोरियल वेंचर की भारी सफलता के बाद इंडस्ट्री में अब हर कोई साउथ के सुपरस्टार के बारे में बात कर रहा है।

    यह पहली बार नहीं जब धनुष ने भारतीय सिनेमा के परिदृश्य को हिलाकर रख दिया हो और मास्टर कहानीकार आनंद एल राय के साथ अपने सहयोग से इंडस्ट्री में हलचल मचा दी हो। इससे पहले इस पावरहाउस  जोड़ी ने ब्लॉकबस्टर हिट रांझणा दी थी, जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े। अब, एक्टर की तरफ से एक बेहद ही दिलचस्प बात सुनने को मिल रही है।

    एक सूत्र ने खुलासा किया, "धनुष और आनंद एल राय का एक साथ शानदार तालमेल है। दो बड़ी  सफलताओं के बाद, पावरहाउस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी आनंद एल राय के होम बैनर कलर येलो द्वारा निर्मित एक एक्शन प्रेम कहानी के लिए साथ आ रहे हैं।

    अतरंगी रे की सफलता के तुरंत बाद स्टार को यह भूमिका मिली है, जो फिल्म में उनके प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ बताता है। आनंद एल राय के पसंदीदा के तौर पर गिने जाने वाले धनुष का इस प्रोजेक्ट में एक पूरा कमर्शियल अवतार देखने को मिलेगा। 

    खैर, सिर्फ इतना नहीं है! सूत्र ने आगे खुलासा किया, "धनुष ने एक और प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और बड़ी धमाकेदार बॉलीवुड फिल्म साइन की है। अतरंगी रे के लिए उन्होंने जो बड़ी प्रशंसा अर्जित की है, उसके कारण इंडस्ट्री के बड़े लोग अभिनेता को साइन करने के लिए तैयार हैं।" अतरंगी रे के बाद, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि धनुष अपने दो बड़े बजट वाली हिंदी ड्रामा फिल्म में क्या धमाल करते है।

    Updated: January 25, 2022 07:17 PM IST
    Tags