भूल भुलैया 2 हिट होने पर कार्तिक आर्यन को मिली 4 करोड़ रुपये की सुपरकार, जानिए किसने दिया ये गिफ्ट

    भूल भुलैया 2 हिट होने पर कार्तिक आर्यन को मिली 4 करोड़ रुपये की सुपरकार, जानिए किसने दिया ये गिफ्ट

    कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 बड़े पर्दे पर हिट हो गई है। फिल्म ने करीब 182 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है। इसी बात से खुश होकर टी-सीरीज के भूषण कुमार ने उन्हें 4 करोड़ रुपये की कार गिफ्ट कर दी है। 

    भूल भुलैया 2 हिट होने पर कार्तिक आर्यन को मिली 4 करोड़ रुपये की सुपरकार, जानिए किसने दिया ये गिफ्ट

    पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का दबदबा बना हुआ था, जिसे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने खत्म कर दिया। भूल भुलैया 2 पिछली 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक फिल्म ने करीब 184 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। कार्तिक आर्यन की ये सफल फिल्मो में से एक बन गई है। फिल्म की सक्सेस से मेकर्स भी काफी खुश हैं, इसलिए प्रोड्यूसर भूषण कुमार कार्तिक आर्यन को करीब 4 करोड़ रुपये की कार गिफ्ट कर दी है। 

    कार्तिक ने इस कार की और अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें कार्तिक आर्यन के साथ भूषण कुमार भी नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ''चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है, सुना था... इतना बड़ा होगा नहीं पता था।'' इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर से अगली बार प्राइवेट जेट की भी मांग की है। बता दें कि कार्तिक आर्यन कई बार अपने गाड़ी के बोनट पर चाइनीज खाते नजर आ चुके हैं। वो बिंदास होकर स्ट्रीट फूड खाते हैं।

    भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। पहले कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार से कंपेयर किया जा रहा था। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो लोग अक्षय कुमार को भूल गए और कार्तिक को फिल्म में देखकर उनकी तारीफ करने लगे। 

     कार्तिक आर्यन ने अपनी पिछली फिल्म धमाका में भी धमाका मचाया था। अब उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 'फ्रेडी', 'शंकर नारायण की कथा', 'शहजादा' और 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे। इसके अलावा वो साउथ की फिल्म 'किरिक पार्टी का हिंदी रीमेक भी करने वाले हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।