जान्हवी कपूर ने टाइगर श्रॉफ के साथ की दूसरी फिल्म भी की रिजेक्ट, दोनों साथ काम नहीं करने वाले हैं

    जान्हवी कपूर ने टाइगर श्रॉफ के साथ की दूसरी फिल्म भी की रिजेक्ट, दोनों साथ काम नहीं करने वाले हैं

    लेकिन इस फिल्म को रिजेक्ट करने के बाद जान्हवी ने टाइगर श्रॉफ के साथ जगनशक्ति के डायरेक्शन में बन रही फिल्म से भी अपना नाम हटा लिया है। टाइगर के साथ लगातार दो फिल्मों से उन्होंने अपना नाम हटा लिया है। अब जान्हवी की जगह सारा अली खान को टाइगर के साथ कास्ट किये जाने की खबर है।

    image

    टाइगर श्रॉफ और जान्हवी कपूर इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे हैं। दोनों को लंबे समय से फिल्म में साथ लाने की कोशिश हो रही थी। पहले खबरें थीं कि दोनों ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ नज़र आयेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड हीरो हैं। लेकिन इस फिल्म को रिजेक्ट करने के बाद जान्हवी ने टाइगर श्रॉफ के साथ जगनशक्ति के डायरेक्शन में बन रही फिल्म से भी अपना नाम हटा लिया है। टाइगर के साथ लगातार दो फिल्मों से उन्होंने अपना नाम हटा लिया है। अब जान्हवी की जगह सारा अली खान को टाइगर के साथ कास्ट किये जाने की खबर है।

    पीपिंग मून की एक खबर के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान स्टारर फिल्म का नाम मिशन ईगल रखा गया है। फिल्म असली जीवन की घटनाओं पर आधारित होगी और टाइगर उसी में एक कानून प्रवर्तन अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पोर्टल ने फिल्म से जुड़े एक सूत्र के हवाले से कहा, "यह एक स्लिक एक्शन थ्रिलर है, जो एक मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका नेतृत्व टाइगर का किरदार करता है। फिल्म कलाकारों की टुकड़ी से भरी हुई है और इसे बड़े पैमाने पर लंदन और अन्य विदेशी स्थानों में शूट किया जाएगा। जगन और उनकी टीम 2 दिसंबर को लंदन रवाना होंगी और 10 दिसंबर तक शूटिंग शुरू कर देगी। उन्होंने एक्शन स्टंट कोरियोग्राफ करने के लिए इंटरनेशनल क्रू के साथ इस फिल्म को बड़े पैमाने पर माउंट करने की योजना बनाई है। मिशन ईगल नाम की फिल्म को वासु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है।

    हैरानी वाली बात है कि जान्हवी ने एक के बाद एक फिल्म रिजेक्ट कर दी है। अब इसके पीछे क्या कारण हैं ये तो सिर्फ जान्हवी ही बता सकती हैं। फ़िलहाल, इन फिल्मों का इंतजार हो रहा है। अगला साल इन एक्टर्स के नाम होने वाला है।