दृश्यम 2 एक्टर अजय देवगन को लिफ्ट से लगता है डर, शेयर किया खतरनाक एक्सपीरियंस

    दृश्यम 2 एक्टर अजय देवगन को लिफ्ट से लगता है डर, शेयर किया खतरनाक एक्सपीरियंस

    दृश्यम 2 एक्टर अजय देवगन वैसे तो फिल्मों में जबरदस्त एक्शन में नजर आते हैं लेकिन उन्हें भी डर लगता है। उनका सबसे बड़ा डर लिफ्ट है। इसलिए वो ज्यादातर सीढ़ियां ही लेते हैं।

    image

    अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 इन दिनों बड़े पर्दे पर खूब छाई हुई है और फिल्म ने एक हफ्ते में ही 100 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया था। फिल्म में उनके अलावा तबु और अक्षय खन्ना भी लीड रोल मे हैं। पिछले दिनों अजय देवगन फिल्म की प्रमोशन के चलते काजोल के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने डर के बारे में खुलासा किया था और वो थी लिफ्ट। जी हां अजय देवगन को लिफ्ट से डर लगता है। अजय देवगन ने विस्तार से अपने इस डर के बारे में बताया था।

    शो में काजोल ने अजय देवगन के बारे में कहा कि वो एक्टर को बाथरूम में बंद होने से डर लगता है। उन्हें करेक्ट करते हुए अजय देवगन ने कहा कि उन्हें लिफ्ट से डर है। दृश्यम 2 एक्टर ने कहा, ''एक बार मैं एक लिफ्ट में था और वह तीसरी या चौथी मंजिल से नीचे बेसमेंट में आ गई। हम डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक लिफ्ट में फंसे रहे।'' उन्होंने आगे कहा, ''मैं तब से लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं। तब से मैंने लिफ्ट लेना बंद कर दिया है और मैं सिर्फ सीढ़ियां ही चढ़ता हूं।''

    अजय देवगन की फिल्म की बात की जाए तो वो एक बार फिर दृश्यम 2 में अपने परिवार को बचाते नजर आए। एक बार फिर श्रेया सरन और इशिता दत्ता जैसे एक्ट्रेस शानदार परफोर्मेंस दी है। फिल्म का क्लाईमैक्स देखकर तो मजा ही आ जाता है। आप खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। दृश्यम के बाद दृश्यम 2 से जिस तरह की उम्मीदें थीं, फिल्म को उससे भी बेहतर बनाया गया है। निशिंत कामत के निधन के बाद इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया था। अब फिल्म के तीसरे भाग का भी दर्शकों को इंतजार रहेगा। लेकिन मेकर्स ने कहा कि अगर शानदार स्क्रिप्ट बनी तो ही वो अगला भाग बनाएंगे। 

    Tags