अक्षय कुमार ने हेरा फेरा के लिए मांगे थे 90 करोड़, कार्तिक आर्यन इतने में हुए फाइनल

    अक्षय कुमार ने हेरा फेरा के लिए मांगे थे 90 करोड़, कार्तिक आर्यन इतने में हुए फाइनल

    अक्षय कुमार ने वैसे तो कहा था कि उन्हें हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट नहीं पसंद आई, इसलिए उन्होंने फिल्म को मना कर दिया लेकिन अब सामने आया है कि उन्होंने मेकर्स से 90 करोड़ रुपये की डिमांड की थी।

    image

    हाल ही में फिल्म हेरा फेरी 3 फिल्म का काफी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल पता चला कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में नहीं हैं। इसके साथ ही ये भी पता चला कि अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को फिल्म में लिया गया है। अक्षय कुमार ने भी खुद एचटी लीडरशिप समिट में बताया कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है। लेकिन अब चीजें कुछ और ही निकलकर सामने आ रही हैं। अक्षय के फिल्म में रहने की वजह ये नहीं कुछ और ही है। 

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए काफी रकम मांग ली थी जिसे मेकर्स देने में असमर्थ थे। ऐसे में उन्हें अक्षय को फिल्म में लेने का आइडिया छोड़ना पड़ा। फिल्म में सुनील शेट्टी और परेश रावल भी लीड रोल मे हैं। लेकिन इस बार उनके साथ कार्ति आर्यन नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने हेरा फेरी 3 के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी। इसलिए कार्तिक आर्यन को फाइनल किया गया और उन्होंने फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। 

    कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भूलैया 2 में भी अक्षय कुमार को रिप्लेस किया था। हालांकि भूल भूलैया 2 एक अलग कहानी थी। उसमें मंजुलिका का सिर्फ रीफ्रेंस लिया गया था। अब देखना होगा कि हेरा फेरी 3 वहीं से शुरू होती है जहां से खत्म हुई थी, या इसकी भी कहानी अलग होगी। क्योंकि जहां पर हेरा फेरी 2 को खत्म किया गया था वहीं से फिल्म के आगे बनने का स्कॉप है। वैसे अभी तक तो हेरा फेरी 3 के लिए दर्शक अक्षय, सुनील और परेश रावल को ही इमेजिन करते हैं। ऐसे में अगर ये तिकड़ी अलग पड़ती है तो जाहिर है फिल्म पर असर पड़ने के चांस हो सकते हैं। फिलहाल तो इस फिल्म पर अभी काम शुरू होना बाकी है। क्योंकि कार्तिक आर्यन भी अपनी अलग अलग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

    Tags