कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने अर्चना पूरनसिंह की टांग खिंचाई, चंदन के साथ किया 'तू चीज़ बड़ी मस्त' पर डांस

    कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने अर्चना पूरनसिंह की टांग खिंचाई, चंदन के साथ किया 'तू चीज़ बड़ी मस्त' पर डांस

    पिछली बार कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ बच्चन पांडे प्रोमोट करने पहुंचे थे। इस बार मानुषी छिल्लर के साथ ‘पृथ्वीराज’ लेकर आये हैं। लेकिन फैंस इस फिल्म से ज्यादा तो कपिल और खिलाड़ी कुमार के बीच होने वाली मौज मस्ती का इंतजार कर रहे हैं। एपिसोड में तो अभी कुछ दिन है आप जब तक प्रोमो की झलक देख लीजिये।

    कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने अर्चना पूरनसिंह की टांग खिंचाई, चंदन के साथ किया 'तू चीज़ बड़ी मस्त' पर डांस

    कपिल शर्मा और अक्षय कुमार की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। टीवी शो पर दोनों अक्सर एक दूसरे की टांग खिंचाई करते देखे गये हैं। वहीं खिलाड़ी कुमार के लिए कपिल का शो उनके घर जैसा बन गया है। साल में अगर एक्टर की 10 फिल्में लगातार रिलीज़ हो रही हैं तो वो हर बार प्रोमोट करने कपिल के शो पर ही पहुंचेंगे। पिछली बार कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ बच्चन पांडे प्रोमोट करने पहुंचे थे। इस बार मानुषी छिल्लर के साथ ‘पृथ्वीराज’ लेकर आये हैं। लेकिन फैंस इस फिल्म से ज्यादा तो कपिल और खिलाड़ी कुमार के बीच होने वाली मौज मस्ती का इंतजार कर रहे हैं। एपिसोड में तो अभी कुछ दिन है आप जब तक प्रोमो की झलक देख लीजिये।

    इस प्रोमो में अक्षय कुमार कपिल के साथ अर्चना पुरानिसिंह की भी मजाकिया बेइज्जती करते दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने चन्दन प्रभाकर के साथ अपने आइकॉनिक सॉन्ग ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ पर डांस करते हुए देखा गया। वहीं हर बार की तरह यहां कपिल ने पहली बार शो पर मानुषी छिल्लर को भी नहीं छोड़ा, उनका भी मजाक बनाया गया जिसे सुन सेट पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

    कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार का आना एंटरटेनमेंट की गारैंटी होता है। वो जब आते हैं न सिर्फ ऑडियंस बल्कि कपिल की टीम को भी जबरदस्त एंटरटेनमेंट का डोज़ दे कर जाते हैं। इसके साथ अक्षय की एक और खास बात है कि वो हर बार अपने बच्चन के दोस्तों के साथ कपिल के शो पर आते हैं। अक्षय कुमार बेशक अब बड़े खिलाड़ी बन गये हैं लेकिन दोस्त उनके पास बचपन वाले ही हैं।

    बता दें, अक्षय कुमार अपनी फिल्म में वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मानुषी छिल्लर संयोगिता बनी नज़र आयेंगी। वैसे पहले आपने पृथ्वीराज चौहान की वीरता की कहानी कई बार सुनी पढ़ी और टीवी शो में देखी होगी। अब इसी असल कहानी को अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 3 जून को रिलीज़ हो रही है।

    Updated: May 25, 2022 11:28 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !