अच्छा तो इस डर से अक्षय कुमार ने ली थी कनाडा की नागरिकता, कहा- फिल्में फ्लॉप होने के बाद...

    अच्छा तो इस डर से अक्षय कुमार ने ली थी कनाडा की नागरिकता, कहा- फिल्में फ्लॉप होने के बाद...

    अपनी फिल्म रक्षा बंधन की वजह से लोगों के बीच छाए हुए अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा आखिरकार कर ही दिया कि उन्होंने क्यों कनाडा की नागरिकता ली है।

    image

    एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। 11 अगस्त के दिन फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हुई थी लेकिन उसके मुकाबले ये फिल्म कम कमाई कर पा रही है। अब इन सबके बीच एक्टर अक्षय कुमार ने आखिरकार ये बात ही दिया है कि उन्होंने कनाडा की नागरिकता आखिर क्यों ले रखी है। उन्होंने इस सवाल का जवाब इसीलिए दिया है क्योंकि वो अकसर इसकी वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं। 

    एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर उठे रहे सवालों पर और बाकी चीजों पर भी काफी कुछ बोला है। एक्टर ने लल्लनटॉप से करते हुए कहा, 'जब मेरी फिल्में फ्लॉप होने लगी तो मैंने सोचा की मेरे करियर खत्म हो रहा है। इसके बाद मैंने कनाडा जाने का मन बना लिया था। इसकी वजह ये थी, वहां मेरे दोस्त रहते थे। इसके बाद मैंने वहां की नागरिकता ले ली।' अक्षय कुमार ने एक बात बोली जिसने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी। अक्षय कुमार ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, 'ऐसे काफी सारे लोग हैं जो कनाडा काम करने के लिए जाते हैं और लेकिन वो अभी इंडियन हैं। मैं भारत में रहता हूं, और मैं भारतीय हूं। बुरा लगता है जब मुझे ये साबित करना पड़ता है।

    रक्षा बंधन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    फिल्म रक्षा बंधन की बात करें तो उसकी हालत लाल सिंह चड्ढा से भी बुरी होती हुई दिखाई दी है। फिल्म ने पहले दिन केवल 8.20 करोड़ की ही कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म का केलक्शन करीब 22 प्रतिशत कम हो गया। ऐसे में केवल फिल्म 6.40 करोड़ रुपये ही कमा पाई। अब बात करें तीसरे दिन की तो बॉलीवुड मूवी रिव्यू के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 9 से साढ़ 10 करोड़ रुपये का ही होता हुआ दिखाई दे सकता है। 

    Tags