अक्षय कुमार भी ब्लैक में देख चुके हैं फिल्म, 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन पर खोले ये राज

    अक्षय कुमार भी ब्लैक में देख चुके हैं फिल्म, 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन पर खोले ये राज

    अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म रक्षाबंधन के ट्रेलर लॉन्च पर दिल्ली के डिलाइट सिनेमा पहुंचे थे। यहां उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म अमर अकबर एंथोनी ब्लैक में अंबा सिनेमा पर देखी थी।

    अक्षय कुमार भी ब्लैक में देख चुके हैं फिल्म, 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन पर खोले ये राज

    अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। इस साल उनकी दो फिल्में पहले ही रिलीज की जा चुकी हैं। एक बच्चन पांडे और दूसरी सम्राट पृथ्वीराज। इसके बाद अब वो अपनी अगली फिल्म रक्षाबंधन के लिए तैयार हैं। मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने अपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म का ट्रेलर दिल्ली के डिलाइट सिनेमा में लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी दिल्ली और चांदनी चौक से जुड़ी कई यादें शेयर कीं। एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक बार ब्लैक में टिकट लेकर फिल्म देखी थी। ये बात उस समय की है जब अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म अमर अकबर एंथोनी रिलीज हुई थी। अक्षय किसी भी हाल में ये फिल्म देखना चाहते थे। उन्हें अपने आसपास टिकट नहीं मिली तो वो अंबा सिनेमा पहुंच गए। जहां उन्होंने ब्लैक में टिकट लेकर ये फिल्म देखी थी। अक्षय जिस डिलाइट सिनेमा में प्रमोशन करने पहुंचे थे, वहां भी तमाम फिल्में देखी हैं। उन्होंने बताया कि अब तो कई थियेटर्स बंद हो गए हैं, वरना चांदनी चौक और इसके आसपास के इलाकों में कई थियेटर्स हुआ करते थे।

    अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल मे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म में चार बहनें दिखाई गई हैं। फिल्म में अक्षय कुमार का कैरेक्टर राजू अपनी बहनों की शादी के लिए पूरा जोर लगा देता है और हर मुमकिन कोशिश करके अपनी बहनों की शादी कराने की कोशिश करता है। लेकिन इसके चक्कर में उसका प्यार उससे छूटने लगता है क्योंकि राजू तभी शादी करेगा जब उसकी बहनों की शादी हो जाएगी। ये फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी और इमोशन्स से भरी हुई है। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। 

    वहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो रक्षाबंधन के अलावा कैप्सूल गिल, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, ओएमजी 2, सेल्फी, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां और सी शंकरन की बायोपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द एंड भी है, जिससे वो वेब सीरीज में अपना डेब्यू करेंगे। खबर तो ये भी आई है कि उन्होंने पहली बार प्रोड्यूसर दिनेश विजन से भी हाथ मिलाया है। लेकिन इस फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है और इस फिल्म में अक्षय कुमार एक एयरफोर्स पायलेट बनेंगे।

    Updated: June 22, 2022 12:50 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।