'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार की नहीं होगी कोई हीरोइन, रोमांस नहीं सिर्फ एक्शन करते दिखेंगे एक्टर

    'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार की नहीं होगी कोई हीरोइन, रोमांस नहीं सिर्फ एक्शन करते दिखेंगे एक्टर

    अब फिल्म की हीरोइन से जुड़ी खबर सामने आ रही है। हाल में खबर सामने आई थी कि जान्हवी कपूर इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट नज़र आयेंगी।

    image

    इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मियां’ के एक धमाकेदार टीज़र ने सभी को हैरान कर दिया था। टीज़र में दोनों एक्शन स्टार जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे थे। अब फिल्म की हीरोइन से जुड़ी खबर सामने आ रही है। हाल में खबर सामने आई थी कि जान्हवी कपूर इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट नज़र आयेंगी।

    वहीं अब मानुषी छिल्लर के होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। फैंस की थ्योरी के हिसाब से मानुषी, खिलाड़ी कुमार के साथ रोमांस करती दिखेंगी। लेकिन यहां थोड़ा ट्विस्ट है। इस फिल्म में जान्हवी और मानुषी दोनों ही अहम किरदारों में होंगी। लेकिन अक्षय कुमार का दोनों में से कोई लव इंटरेस्ट नहीं है। इस फिल्म में अक्षय कुमार बिना हीरोइंग के होंगे। मतलब सिर्फ एक्शन, नो रोमांस।

    इस साल फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के 27साल पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर प्रोड्यूसर्स ने इस बड़े प्रोजेक्ट का एलान किया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के होने की भी खबर थी। लेकिन अब जान्हवी और मानुषी ने जगह भर दी है।

    अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट करेंगे और वासु भगनानी, बेटे जैकी भगनानी के साथ इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले खबरें थीं कि ये फिल्म अगले साल तक रिलीज़ की जाएगी। लेकिन अभी तक तो फिल्म शुरू ही नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की माने तो अगले साल जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। वहीं बड़े पर्दे पर जनवरी 2024 तक पहुंचेगी। मतलब लंबा इंतजार।