अक्षय कुमार ने अपनी रानी मानुषी छिल्लर को दी ऐसे जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह डाली ये बात

    अक्षय कुमार ने अपनी रानी मानुषी छिल्लर को दी ऐसे जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह डाली ये बात

    फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्टर अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आ रही हैं। आज मानुषी का जन्मदिन है और एक्टर ने उन्हें अपने ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। 

    अक्षय कुमार ने अपनी रानी मानुषी छिल्लर को दी ऐसे जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह डाली ये बात

    एक्टर अक्षयु कमार की फिल्म पृथ्वीराज का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें वो मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। क्योंकि दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस फिल्म के जरिए मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, आज मानुषी अपना जन्मदिन मना रही हैं। 14 मई 1997 को हरियाणा में उनका जन्म हुआ था। जोकि एक ट्रेंड कुचिपुड़ी डांसर भी हैं। उनके पिता डॉ. मित्र बासु छिल्लर एमडी और मां डॉ. मंजू छिल्लर बायोकेमिस्ट्री में एमडी है। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके को स्टार और एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ही अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

    दरअसल एक्टर अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर के साथ बेहद ही सिंपल लेकिन प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही सितारे स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने लिखा- मुझे पता है कि तुम्हारे डेब्यू का वक्त काफी लंबा हो गया, लंबा इतंजार था, लेकिन तुमने इसे एक राजकुमारी की तरह संभाला और मैनेज किया। अब तुम्हारा वक्त आ गया है। जन्मदिन की शुभकामनाएं मानुषी छिल्लर।

    पृथ्वीराज फिल्म में काम करने को लेकर मानुषी छिल्लर ने कहा था कि एक्टर अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है। इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी की भी काफी तारीफ की थी। उन्होंने जिस तरह से ट्रेलर को प्रतिक्रिया मिल रही है उस पर कहा था,'पृथ्वीराज के ट्रेलर में लोगों ने मेरी परफॉर्मेंस देखी और सराहना कर रहे हैं। यह आशर्यजनक है। मेरे लिए इस फिल्म से डेब्यू करना सपना सच होने जैसा है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे राजकुमारी संयोगिता के जीवन को बड़े पर्दे पर निभाने का मौका मिल रहा है।'

    Updated: May 14, 2022 01:11 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।