कार्तिक आर्यन की फ्रेडी में ऐसा है अलाया एफ का रोल, उन्हीं के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

    कार्तिक आर्यन की फ्रेडी में ऐसा है अलाया एफ का रोल, उन्हीं के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

    इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। टीज़र से एक्ट्रेस अलाया एफ को दूर रखा गया था। लेकिन ये कहानी उन्ही के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है।

    image

    कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की दिमाग हिला देने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म'फ्रेडी' का टीज़र सामने आया था। इस टीज़र को देखने के बाद साइको के किरदार में कार्तिक को देखने और उनके इस अनोखे किरदार को जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी। इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। टीज़र से एक्ट्रेस अलाया एफ को दूर रखा गया था। लेकिन ये कहानी उन्ही के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है।

    इस फिल्म में कार्तिक के साथ अलाया एफ भी हैं। कहानी की बात करें तो ये फिल्म अलाया के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं अलाया ‘जवानी जानेमन’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म में कार्तिक के साथ काम करने को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘कार्तिक के साथ काम करना न केवल कुल मिलाकर एक अद्भुत अनुभव था, बल्कि मुझे लगता है कि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा भी हैं। वह अपनी फिल्मों के लिए बेहद ऊर्जा और उत्साह रखते हैं। वह इतने ड्रिवेन और हार्ड वर्किंग है कि वह वास्तव में एक हाई बेंचमार्क सेट करते हैं। उन्हें काम करते हुए देखना और उनके साथ काम करना मेरे मूल विश्वास को वैलिडिटी करता है, कि अगर आप अपने काम के प्रति जुनूनी हैं और अगर आप लगातार कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपको वह सब कुछ हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता जो आप चाहते हैं।

    कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म फ्रेडी एक डॉ। फ्रेडी जिनवाला की कहानी के बारे में है। फ्रेडी एक शर्मीला, अकेला और सामाज में सबसे दूरी बनाये रखने वाला लड़का है। फ्रेडी मिनिएचर प्लेन के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' होता है। ऐसे में असामान्य ट्विस्ट, टर्न और भावनाओं की अराजकता से भरी, फ्रेडी की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी।

    बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज़ और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म फ्रेडी मज़ेदार होनी वाली है। फिल्म में अलाया एफ भी हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

    Tags