अली फजल और ऋचा चड्ढा का अनोखा वेडिंग इनवाइट आया सामने, देखकर आ जाएगी बचपन की याद

    अली फजल और ऋचा चड्ढा का अनोखा वेडिंग इनवाइट आया सामने, देखकर आ जाएगी बचपन की याद

    बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा का इनवाइट कार्ड काफी तेजी से इंटरनेट पर छा रहा है। इसके देखकर आप 90 के दशक में चले जाएंगे।

    अली फजल और ऋचा चड्ढा का अनोखा वेडिंग इनवाइट आया सामने, देखकर आ जाएगी बचपन की याद

    बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों ही अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी पिछले काफी टाइम से पेंडिंग थी जिसकी वजह से दोनों खुद भी ऊब गए थे कि आखिर ये शादी कब होगी। दोनों अब मिलकर शादी की धांसू तैयारियां कर रहे हैं। दोनों की शादी का एक इनवाइट सामने आ गया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शादी की इनवाइट दरअसल एक माचिस की डिब्बी जैसा है। इसमें अली और ऋचा का कैरीकेचर बना है। इसे देखकर आपको 90 के दशक की याद आ गई होगी जब इस तरह की माचिस की डिबिया आया करती थीं। ये काफी अनोखा अंदाज है। हालांकि ये पूरी तरह से वेडिंग कार्ड नहीं है। इसमें पूरी जानकारी शामिल नहीं है। 

    अली और ऋचा के इस इनवाइट को उनके ही एक डिजाइनर दोस्त ने डिजाइन किया है। शादी की बात करें तो ये मुंबई में होगी। इससे पहले दिल्ली में प्री-वेडिंग चीजें शुरू हो जाएंगी। अली और ऋचा ने दिल्ली और मुंबई में अपना प्रोग्राम बनाया है। ई टाइम्स के मुताबिक दिल्ली में सितंबर के आखिर से 2 अक्टूबर तक प्री-वेडिंग फंक्शन होगा। इसके बाद मुंबई में 6 अक्टूबर को शादी होगी। शादी के ठीक अगले दिन अली और ऋचा मुंबई में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी भी देंगे।

    एक रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में भी रखी गई है। ये रिसेप्शन दिल्ली 110 साल पुराने आइकॉनिक लैंडनमार्क क्लब में होगा। ऋचा के दुल्हन वाले लिबास पर एक नहीं बल्कि चार फैशन डिजाइनर काम कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा की ज्वैलरी 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार की ओर से बनेगी। ये परिवार दुल्हन के लिए ज्वैलरी बनाने के लिए काफी प्रसिद्धा हैं। 

    दोनों की शादी इस समय काफी चर्चा मे है लेकिन इनके आने वाले प्रोजेक्ट्स भी काफी दमदार हैं। ऋचा एक बार फिर से फुकरे 3 में नजर आएंगी। वहीं अली फजल पिछले दिनों मिर्जापुर 3 की शूटिंग में बिजी थे।

    Tags