आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, जानिए क्यों कहा- अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी

    आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, जानिए क्यों कहा- अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी

    आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोल होने और रणबीर कपूर के ट्वींस बच्चों वाले कमेंट्स को लेकर अब अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने जानिए क्यों कहा कि रणबीर ने अपने पैरों पर ही कुल्हाड़ी मार दी। 

    आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, जानिए क्यों कहा- अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी

    एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म डार्लिंग और मां बनने को लेकर सुर्खियों में बनी है। हाल ही में आलिया डार्लिंग फिल्म के प्रमोशन में पहुंची थी। जहां वो येलो कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दी। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा था। आलिया भट्ट जहां अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम पीरियड को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आलिया ने अब ट्रोलर्स को जवाब देने के साथ-साथ रणबीर कपूर के ट्विंस बच्चों वाले कमेंट पर भी रिएक्ट किया है। 

    आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोल होने वाली चीज पर बात रखते हुए कहा- ये दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं। मैं फालतू बातों पर ध्यान देने के बजाय उदाहरण और एक्शन के जरिए लीड करना जारी रखूंगी और उसे ही पसंद करूंगी।" उन्होंने कहा, "मेरे लिए जो लोग ऐसे विचार रखते हैं वो दिखता है कि अपनी लाइफ में कहां है। मैं जहां हूं उसके बारे में वो कुछ भी नहीं कह सकते हैं। वास्तव में मैंने अपने जीवन में बहुत सारे फैसले लिए हैं। जब में किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी। ये सब तब हुआ जब इसकी कम से कम उम्मीद थी। आप महान चीजों की योजना नहीं बनाते हैं वे बस हो जाता है। 

    रणबीर कपूर के ट्वींस बच्चों वाले कमेंट्स पर आलिया का रिएक्शन

    वहीं, रणबीर कपूर के ट्वींस बच्चों वाले कमेंट पर आलिया भट्ट ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा, 'हे भगवान, रणबीर ने किसी रील पर कुछ मजाक किया और अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार दी। साफ है कि हमारे पास जानकारी और न्यूज की कमी है तो ये भी एक न्यूज आइटम बन गया है। दुनिया को मेरे और रणबीर के स्वास्थ्य, खुशी और अच्छे रहने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए... ये सब मुझे भी बाद में पता।', 'हे भगवान, रणबीर ने किसी रील पर कुछ मजाक किया और अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार दी। साफ है कि हमारे पास जानकारी और न्यूज की कमी नहीं है तो ये भी एक न्यूज आइटम बन गया है। इस दुनिया के लोगों को मेरे और रणबीर के स्वास्थ्य, खुशी और अच्छे रहने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए... ये सब मुझे भी बाद में पता।' 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बच्चों वाली अफवाहों को लेकर रणबीर ने बाद में कहा था, 'विवाद ना बनाएं। उन्होंने मुझसे तीन बातें बताने को कहा, दो सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता था कि सच क्या है और झूठ क्या है।' 

    Tags