आलिया भट्ट अपने बच्चे को छोड़ शुरू करेंगी 'जी ले जरा की शूटिंग'? प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये हिंट

    आलिया भट्ट अपने बच्चे को छोड़ शुरू करेंगी 'जी ले जरा की शूटिंग'? प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये हिंट

    प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद इंडिया आई हैं और उन्होंने हिंट दिया है कि वो फिल्म जी ले जरा की शूटिंग कब करेंगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट साथ हैं।

    image

    प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद इंडिया आई हैं। उनकी हर जगह पर चर्चा हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि एक्ट्रेस कुछ बड़े डायरेक्टर्स के साथ मिलकर कुछ बॉलीवुड फिल्में भी साइन करेंगी लेकिन उनके पास अभी 'जी ले जरा' नाम की फिल्म भी है जो कि कोविड की वजह से शुरू नहीं हो पाई थी और इसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में प्रियंका के अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल मे हैं। अब ये फिल्म कब शुरू होगी, इस बार में प्रियंका चोपड़ा ने बात की है। 

    प्रिंयका चोपड़ा ने पीटीआई से बात करते हुए कहा फिल्म के बारे में बात की और कहा, "मैंने अपने करियर में एक लंबा समय बिताया है जहां हम हमेशा पुरुषों के लिए सेकेंड्री रहे हैं। हीरो तय करते हैं कि फिल्म कहां शूट की जाएगी, किसे कास्ट करना है और क्या हो रहा है। ये बोरिंग है। हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां महिलाओं एजेंसी रखने की जरूरत है, ये क्या हो रहा है।"

    प्रियंका ने आगे कहा, ''"मैंने आलिया और कैटरीना को फोन किया, ये फरहान या किसी के आने से पहले की बात है। मैंने पहले लड़कियों को फोन किया। मैं घर पर बैठी थी और मैं एक हिंदी फिल्म करना चाहती थी। लेकिन मैं चाहती थी कि यह महिलाओं की शर्तों पर हो। मेरी पीढ़ी की एक्ट्रेसेस ने वास्तव में अगली पीढ़ी की एक्ट्रेसेस के लिए पोस्टरों पर चेहरे बनने के लिए, फिल्मों को बेचने में सक्षम होने के लिए वास्तव में द्वार रास्ते दिए। इसलिए, मैं वास्तव में अपने दोस्तों को एक साथ लाना चाहता थी और कहना चाहता थी कि एक ऐसी फिल्म बनाएं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी और ये हमारी होगी... इसलिए, सितारे साथ आए और हमने इसे करने का फैसला किया। उम्मीद है, हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।"

    तो अगर इस फिल्म की अगले साथ शूटिंग होती है तो क्या आलिया भट्ट अपने छोटे बच्चे को छोड़कर शूटिंग पर आएंगी क्योंकि रिपोर्ट्स की मुताबिक आलिया नवंबर महीने के आखिर में मां बन सकती हैं। और इस फिल्म में तीनों ही एक्ट्रेसेस का एक साथ होना जरूरी है। क्योंकि किसी का पार्ट पहले और किसी का बाद में ऐसे संभव नहीं है क्योंकि ये एक रोड ट्रिप मूवी है जहां एक्ट्रेसेस को इंडिया से भी बाहर निकलना होगा।

    Tags