आलिया भट्ट शुरू करने वाली हैं अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट का शूट; यूके में बिताएंगी 4 महीने

    आलिया भट्ट शुरू करने वाली हैं अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट का शूट; यूके में बिताएंगी 4 महीने

    आलिया भट्ट का शिड्यूल उनकी शादी के बाद से बहुत बुरी तरह पैक है और उनकी झोली में एक से एक बड़े प्रोजेक्ट्स हैं...

    image

    बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की शादी पिछले ही महीने हुई थी। शादी के बाद से आलिया का शिड्यूल ऐसा पैक चल रहा है कि जनता यही सोचे जा रही है आखिरी रणबीर के साथ समय बिताने का मौका उन्हें कहां मिलेगा। इसी कड़ी में एक लेटेस्ट रिपोर्ट ये आ रही है कि आलिया जल्द ही अपनी हॉलीवुड फिल्म के शूट के लिए यूके जाने वाली हैं। 

    बता दें, हॉलीवुड के बड़े स्टार्स गल गडोत और जेमी डोर्नन के साथ आलिया ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ नाम की एक फिल्म कर रही हैं, ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शादी के बाद आलिया पहले करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का शूट पूरा करने में लगी थीं। अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, आलिया एक मैराथन शिड्यूल में ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ पर काम करेंगी और इसके लिए वो यूके जाएंगी। 

    मई से अगस्त के बीच अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए वो 4 महीने का समय देंगी। सूत्र ने यह भी बताया कि आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू पर एक मज़बूत लिखा हुआ रोल करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और ये फिल्म 2023 में रिलीज़ होगी। सूत्र ने यह भी बताया कि बतौर प्रोड्यूसर आलिया का पहला वेंचर, फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ होगा। बताया गया कि अपना हॉलीवुड प्रोजेक्ट पूरा करने के बाद आलिया एक और बड़े प्रोजेक्ट के शूट पर लग जाएंगी। 

    कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी फिल्म ‘जी ले ज़रा’ का शूट इसके बाद होगा। हालांकि सूत्र ने बताया कि ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ की तरह इस गर्ल-गैंग रोड ट्रिप फिल्म का शूट विदेश में नहीं, बल्कि भारत के अलग-अलग हिस्सों में होगा। लेकिन बात यहीं पर नहीं ख़त्म हो जाती, इसके बाद आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पैचवर्क शूट करने के लिए फिर शूट करेंगी। 

    कमाल की बात ये है कि आलिया को ये सब काम अगले साल की शुरुआत तक निपटाना है। क्योंकि अगले साल की शुरुआत में ही उन्हें अपने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ का शूट शुरू करना है। इस फिल्म में वो एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी।