पुष्पा 2 के बाद अल्लू अर्जुन इस फिल्म पर करने वाले थे काम, अब मूवी पर लगा ताला?

    अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 के बाद जिस फिल्म में काम करने वाले थे, अब उस पर ताला लगता नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि एक्टर अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे।

    image

    पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की हर तरफ धूम है। वो पिछले दिनों न्यू यॉर्क गए थे तो वहां भी उनको खूब प्यार मिला। वहीं एक हॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिलने की खबर भी सामने आई थी। फिलहाल तो अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा था कि वो इसके बाद डायरेक्टर वेणू श्रीराम की फिल्म आइकॉन पर काम करेंगे। लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक अब अल्लू अर्जुन इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। 

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''बनी (अल्लू अर्जुन) कई कारणों से वेणु श्रीराम की आइकॉन से पीछे हट गए हैं। उनके आने वाले लाइनअप और कहानी वो कारण हैं कि उन्होंने वेणु की फिल्म छोड़ने का फैसला किया।'' इस फिल्म को दिल राजू प्रोड्यूस करने वाले थे। ये पहली बार था जब अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर वेणू साथ में काम करते। हालांकि कुछ ऐसी ही खबरें करीब दो महीने पहले भी आई थीं लेकिन तब एक्टर ने साफ कर दिया था कि वो फिल्म में बने हुए हैं। फिलहाल तो अल्लू अर्जुन या डायरेक्टर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

    दूसरी तरफ रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि डायरेक्टर ने एक स्क्रिप्ट एक्टर राम पोथीनेनी को भी दी है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं ये अल्लू अर्जुन की फिल्म की स्क्रिप्ट ही तो नहीं, क्योंकि अब एक्टर ने मना कर दिया है तो डायरेक्टर दूसरे एक्टर के पास ये फिल्म लेकर गए हों। फिलहाल तो वो कोई पक्का रिपोर्ट सामने नहीं है।

    फिलहाल तो अल्लू अर्जुन का उनकी फिल्म पुष्पा 2 के लिए इंतजार किया जा रहा है। इस पर उनके विलेन फहाद फाजिल हैं जिन्हें पहले पार्ट में इंट्रोड्यूस करा दिया गया था। वहीं रश्मिका मंदाना भी फिल्म में दोबारा कमाल दिखाएंगी। इंतजार को इस बात का रहेगा कि क्या इस बार भी सामंथा रुथ प्रभू उ अंटावा के बाद किसी नए गाने पर डांस नंबर लेकर आती हैं या उनकी जगह किसी और को लाया जाएगा।

    Tags