अल्लू अर्जुन पहुंचे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस, फैंस ने पूछा क्या कर रहे हैं साथ काम?

    अल्लू अर्जुन पहुंचे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस, फैंस ने पूछा क्या कर रहे हैं साथ काम?

    अल्लू अर्जुन फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बार देखा गया। इस मौके पर अल्लू कैसुअल लुक में नज़र आये। उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पेंट पहना हुआ था। अब माना जा रहा है कि अल्लू फिल्ममेकर के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    अल्लू अर्जुन पहुंचे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस, फैंस ने पूछा क्या कर रहे हैं साथ काम?

    साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से खूब तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म से उनके डायलॉग, डांस स्टेप दुनिया भर में कमाल कर रहे हैं। वहीं अब लगता है अल्लू हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने का भी मन बना चुके हैं। बीती शाम को एक्टर को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बार देखा गया। इस मौके पर अल्लू कैसुअल लुक में नज़र आये। उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पेंट पहना हुआ था। अब माना जा रहा है कि अल्लू फिल्ममेकर के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    अब फैन जानना चाहते कि अल्लू अर्जुन फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ अगले किसी प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं या नहीं। वैसे इस डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी को स्क्रीन पर काम करते देखने में मज़ा बहुत आएगा। दोनों ने अपनी इंडस्ट्री में शानदार काम किया है। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ऑडियंस को पसंद आ रही है। तो अल्लू अर्जुन की पुष्पा अब भी चल रही है। ऐसे में ये जोड़ी साथ आई तो धमाल होगा।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो वहीं अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। रिलीज़ के करीब तीन महीने बाद भी लोगों के दिमाग से पुष्पा फीवर उतरा नहीं है। रश्मिका मंदाना के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया गया था। डांस स्टेप, गाने, डायलॉग सोशल मीडिया पर अब तक कमाल कर रहे हैं। उम्मीद है कि अब अल्लू किसी हिंदी प्रोजेक्ट में नज़र आये।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !