फैमिली संग ड्राइव पर निकले अल्लू अर्जुन, रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ के गाने का उठाते दिखें मजा

    फैमिली संग ड्राइव पर निकले अल्लू अर्जुन, रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ के गाने का उठाते दिखें मजा

    एक्टर अल्लू अर्जुन इस वक्त अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर फुल एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। 

    image

    एक्टर अल्लू अर्जुन ड्राइव पर अपने परिवार के साथ निकलते हुए उनके संग कुछ वक्त बिताते हुए दिखाई दिए। एक्टर के साथ पत्नी स्नेहा रेड्डी और उनके बच्चे अरहा और अयान भी मौजूद थे। रविवार के दिन स्नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फैमिली के ड्राइव पर जाते हुए की कुछ झलक शेयर की। इस दौरान वो सभी 2009 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी का रोमांटिक गाना तू जाने ना सुनते हुए जा रहे थे। इस फिल्म मे लीड स्टार्स के तौर पर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ नजर आएं थे।

    वीडियो में जिसे फैन पेज पर भी शेयर किया गया था उसमें अल्लू अर्जुन सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि बच्चे पीछे की सीट पर स्नेहा के साथ बैठे हुए थे। क्लिप में बेटी अरहा फल खाती नजर आ रही थी। स्नेहा हाल ही में अपने दोस्तों के साथ आउटिंग की तस्वीरें भी शेयर की थी, जहां उन्होंने एक डिनर पार्टी के दौरान बाहर पोज दिया था।

    इस महीने की शुरुआत में स्नेहा और अर्जुन एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दक्षिण अफ्रीका गए थे। उन्होंने अपने ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। शादी के फक्शन की तस्वीरों में से एक में कपल ने दूल्हा और दुल्हन के साथ एक झील की खासियत वाले एक शानदार बैक ग्राउंड के सामने पोज़ देते हुए एक तस्वीर क्लिक करवाई थी। फंक्शन के लिए स्नेहा ने हरे और गुलाबी रंग के लहंगे को कैरी किया था। जबकि अर्जुन को गुलाबी और सफेद रंग के आउटफिट में ब्राउन सनग्लासेस के साथ गजब का स्टाइल मारा था। 

    स्नेहा ने अपनी दक्षिण अफ्रीका यात्रा से कुछ तस्वीरों को फिर से साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया था, जिन्हें शादी के बाकी मेहमानों द्वारा शेयर किया गया था। इससे पहले, अर्जुन और स्नेहा को उनके बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका यात्रा से पहले भारत के एक एयरपोर्ट पर देखा गया था।