क्या आलिया के साथ दुखी हैं रणबीर? अमेरिकी इन्फ्लुएंसर के इस सवाल ने एक्ट्रेस की बोलती कर दी बंद

    क्या आलिया के साथ दुखी हैं रणबीर? अमेरिकी इन्फ्लुएंसर के इस सवाल ने एक्ट्रेस की बोलती कर दी बंद

    इसके साथ ही एक्टर्स अपनी फिल्मों पर भी ध्यान दे रहे हैं। कल नेटफ्लिक्स पर आलिया के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' प्रीमियर हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस न सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी इंटरव्यूज दे कर फिल्म प्रोमोट कर रही हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अमेरिका के यूट्यूबर जैबी कोय से बातचीत की। लेकिन इस दौरान इन्फ्लुएंसर ने कुछ ऐसा पूछा लिया कि आलिया की बोलती बंद हो गई।

    क्या आलिया के साथ दुखी हैं रणबीर? अमेरिकी इन्फ्लुएंसर के इस सवाल ने एक्ट्रेस की बोलती कर दी बंद

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में शादी के बाद इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित कपल बन गये हैं। खासकर जब दोनों अपने पहले बच्चे को दुनिया में लाने वाले हों। इसके साथ ही एक्टर्स अपनी फिल्मों पर भी ध्यान दे रहे हैं। कल नेटफ्लिक्स पर आलिया के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' प्रीमियर हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस न सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी इंटरव्यूज दे कर फिल्म प्रोमोट कर रही हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अमेरिका के यूट्यूबर जैबी कोय से बातचीत की। लेकिन इस दौरान इन्फ्लुएंसर ने कुछ ऐसा पूछा लिया कि आलिया की बोलती बंद हो गई।

    इन्फ्लुएंसर ने पूछा कि क्या रणबीर घर में मुस्कुराते हैं? पहले तो आलिया हैरान हो गईं। लेकिन बाद में जब इन्फ्लुएंसर ने बताया कि जब भी वो आलिया और रणबीर की तस्वीरें गूगल पर सर्च करते हैं तो एक्टर हमेशा दुखी नज़र आते हैं। इस अटपटे सवाल का जवाब देने से पहले आलिया खूब हंसी और फिर बताया कि रणबीर की आंखे दुखी जैसी हैं। उन्होंने बताया कि मेरा भी एक्सप्रेशन है जब मैं फोकस करती हूं या कुछ खरीदने जाती हूं तो मेरे एक्सप्रेशन अलग होते हैं। आगे आलिया ने बोला कि रणबीर की मुस्कराहट मेरी वजह से है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इसे सही जवाब न मानते हुए कमेंटबाजी में लगे हुए हैं।

    बता दें, आलिया भट्ट के लिए ये साल बेहद शानदार होने वाला है। साल की शुरुआत में संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक्ट्रेस को देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर दिया। एक्ट्रेस अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म कर के आई हैं। इस साल शादी हुई और एक्ट्रेस माँ भी बनने वाली हैं। वहीं सितंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक्ट्रेस को रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा जायेगा। मतलब ये साल आलिया भट्ट के नाम रहने वाला है। अब बस ‘डार्लिंग्स’ के लिए कल तक का इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !