क्रिस्टियानो रोनाल्डो-लियोनेल मेसी से कुछ इस कदर मिले अमिताभ बच्चन, स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे रियाद

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो-लियोनेल मेसी से कुछ इस कदर मिले अमिताभ बच्चन, स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे रियाद

    एक्टर अमिताभ बच्चन फीफा वर्ल्ड कप के हीरोज से मिलते हुए दिखाई दिए। इस शानदार पल से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

    image

    बॉलीवुड के एक्टर अमिताभ बच्चन हाल ही में शानदार फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी से मुलाकात करते हुए नजर आएं। 'रनवे 34' के एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सऊदी अरब के रियाद में किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में अपनी इस शानदार शाम की यादों को पोस्ट फैंस के बीच पोस्ट किया है। 

    एक्टर अमिताभ बच्चन से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है। उसमें अमिताभ मैदान पर चलते हुए और मैच से पहले खिलाड़ियों को ग्रीटिंग्स देते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने रोनाल्डो और मेसी से हाथ मिलाया। इस लिस्ट में नेमार और किलियन एम्बाप्पे जैसे खिलाड़ी शामिल थे। अमिताभ बच्चन ने शानदार शाम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- रियाद में एक शाम... क्या शाम है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बापे, नेमार सभी एक साथ खेले। मुझे इस खेल का उद्धाटन करने के लिए गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था। पीएसजी बनाम रियाद सीजन...अविश्वसनीय। आप भी यहां देखिए एक्टर अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुई तस्वीरें। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था। सूरज बड़जात्या द्वारा डायरेक्टर इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। इसके अलावा आने वाले वक्त में एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' फिल्म में नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में भी दिखाई देंगे। वहीं, मेसी और रोनाल्डो के गेम की बात करें तो उनकी टीम के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने के लिए मिली थी। मेसी की टीम पीएसजी ने इस मैच को 5-4 से जीत लिया था। फैंस ने भी इस मैच का मजा दिल खोलकर उठाया था। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो पर अब जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए दिखाई दिए हैं।

    Tags