अमिताभ बच्चन पर यूजर ने शराब पीने का कसा तंज, एक्टर ने कहा -हम पीते नहीं...पिलाते हैं

    अमिताभ बच्चन पर यूजर ने शराब पीने का कसा तंज, एक्टर ने कहा -हम पीते नहीं...पिलाते हैं

    दरअसल, हाल में बिग बी ने अपने फैंस को प्रातः काल की शुभकामनायें देते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर एक्टर को अच्छा रिस्पोंस मिला। लेकिन करीब 11:30 बजे इस ट्वीट को देख कर कुछ यूजर्स भड़क उठे।

    अमिताभ बच्चन पर यूजर ने शराब पीने का कसा तंज, एक्टर ने कहा -हम पीते नहीं...पिलाते हैं

    बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करते देखे गये हैं। ये बातचीत का सिलसिला कभी मज़ेदार तो कभी बुरा अनुभव साबित होता है। ऐसा ही कुछ हाल में एक्टर के पोस्ट पर हुआ। दरअसल, हाल में बिग बी ने अपने फैंस को प्रातः काल की शुभकामनायें देते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर एक्टर को अच्छा रिस्पोंस मिला। लेकिन करीब 11:30 बजे इस ट्वीट को देख कर कुछ यूजर्स भड़क उठे।

    कुछ ने एक्टर को याद दिलाया कि अब तो दोपहर हो चली है, तो कुछ ने उनपर रात पर दारू पीने का आरोप लगाया। लेकिन महानायक ने इन सभी ट्रोल को प्यार से लेकिन तगड़ा जवाब दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘आपको नहीं लगता कि आपने कुछ ज्यादा ही जल्दी गुड मॉर्निंग विश कर दिया।' जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा, 'मैं आपके इस टॉन्ट के लिए शुक्रगुजार हूं। लेकिन मैं देर रात तक काम कर रहा था, शूटिंग आज सुबह खत्म हुई है। इसीलिए सुबह देर से जागा, तो जैसे ही जागा वैसे ही विश कर दिया। अगर इससे आपको बुरा लगा है तो मैं माफी चाहता हूं।' वहीं अन्य ने लिखा- 'अबे बुड्ढे दोपहर हो गई।' जिसके जवाब में अमिताभ ने लिखा- मैं दुआ करूंगा कि आपको लंबी उम्र मिले लेकिन कोई भी बुढ्ढा कहकर आपका अपमान न करे।'

    आगे एक यूजर ने लिखा- आज बहुत देर से उतरी, लगता है देसी पी के आ गए, आजकल 11:30 बजे प्रात: काल' इस तंज पर बिग बी ने जबरदस्त जवाब देते हुए लिखा-'स्वयं नहीं पीते, औरों को पिला देते हैं मधुशाला' एक्टर का ये तगड़ा जवाब सुन कईयों ने हंसने वाली एमोजी बनाई है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में एक्टर जो झुंड में देखा और पसंद किया गया था। वहीं पिछले साल इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चेहरे’ में भी एक्टर ने शानदार रोल निभाया था। अब आगे आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र में नज़र आयेंगे।

    Updated: May 16, 2022 01:47 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !