एकता कपूर के प्रोजेक्ट K टीना के लिए अनन्या पांडे, नुसरत भरुचा को किया अप्रोच

    एकता कपूर के प्रोजेक्ट K टीना के लिए अनन्या पांडे, नुसरत भरुचा को किया अप्रोच

    उनकी तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें एक्ट्रेस एकता की तरह बहुत सारी अंगूठियां पहने नज़र आ रही थीं। इस फिल्म का नाम K टीना इसलिए रखा गया था क्योंकि एकता का K शब्द से कुछ ज्यादा ही लगाव है। लेकिन अफ़सोस ये फिल्म बन नहीं पाई और इसके शेल्वड होने की खबर आई।

    एकता कपूर के प्रोजेक्ट K टीना के लिए अनन्या पांडे, नुसरत भरुचा को किया अप्रोच

    साल 2019 में एकता कपूर ने अपने सबसे खास प्रोजेक्ट 'Kटीना" का एलान किया था। इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी के नाम का खुलासा हुआ था। उनकी तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें एक्ट्रेस एकता की तरह बहुत सारी अंगूठियां पहने नज़र आ रही थीं। इस फिल्म का नाम K टीना इसलिए रखा गया था क्योंकि एकता का K शब्द से कुछ ज्यादा ही लगाव है। लेकिन अफ़सोस ये फिल्म बन नहीं पाई और इसके शेल्वड होने की खबर आई।

    अब पिंकविला की माने तो मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट पर दोबारा काम शुरू करने का फैसला किया है। इसकी बड़ी वजह ये है कि फिल्म एकता कपूर के लिए बेहद खास है। फिल्म में पहले दिशा पाटनी लीड हीरोइन होने वाली थीं। लेकिन अब वो इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। राज शांडिलिया के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म के लिए अनन्या पांडे और नुसरत भरुचा को अप्रोच किया गया है। पहले फिल्म ठप पड़ने का मुख्य कारण समय और कोरोना काल था। लेकिन अब ये फिल्म बनने को तैयार है।

    अनन्या पांडे डायरेक्टर राज और प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में पहले ही काम कर चुकी हैं। वहीं नुसरत ड्रीम गर्ल में मेकर्स के साथ थीं। ऐसे में ये दोनों एक्ट्रेसेज मेकर्स के हिसाब से सही हैं। अब सवाल है कि दोनों में ये बड़ा रोल किस एक्ट्रेस की झोली में जाता है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत के पास अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और 'सेल्फी' जैसी अन्य बड़ी फिल्में हैं। वहीं अनन्या 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी, जहां वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिर से काम करेंगी। आदर्श गौरव भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। इन फिल्मों का इंतजार हो रहा है।