अनन्या पांडे की फोटो क्लिक करते हुए गिर गया पैपराजी, एक्ट्रेस ने तुरंत किया ये काम

    अनन्या पांडे की फोटो क्लिक करते हुए गिर गया पैपराजी, एक्ट्रेस ने तुरंत किया ये काम

    अनन्या पांडे को बूीती रात अपना जन्मदिन मनाकर आ रही थीं कि अचानक एक पैपराजी धक्कामुक्की से नीचे गिर जाता है। एक्ट्रेस उसे उठाने के लिए अपना हाथ भी आगे कर देती हैं।

    image

    अनन्या पांडे बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। 30 अक्टूबर को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस बीती रात एक पिंक शेड की वन पीस ड्रेस में नजर आईं। वो हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही थीं। उन्होंने हाथ में एक लाल रंग का बैग भी कैरी किया था। एक्ट्रेस अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद अपनी कार की ओर जा रही थीं। तमाम पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक कर रहे थे। वो सब साथ साथ में चल ही रहे होते हैं कि अचानक से उनमें से एक गिर पड़ता है। ऐसा होता है अनन्या पांडे का सारा ध्यान उस पैपराजी की तरफ चला जाता है। वो उसे कहती हैं, ''संभल के... संभल के।'' 

    इसके बाद अनन्या पांडे का ड्राइवर आता है और पैपराजी को हाथ देकर उठाया है। हालांकि अनन्या खुद भी अपना हाथ ऑफर करती हैं। हालांकि जब पैपराजी गिरता है तो अनन्या पांडे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। वो उसके लिए काफी चिंतित होत जाती हैं। जब वो उठता है तो वो उससे पूछती हैं, ''ठीक हो ना।'' 

    अब एक्ट्रेस का ये व्यवहार देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''अनन्या कितनी स्वीट है।'' दूसरे ने लिखा, ''मुझे उसका एट्टीट्यूड अच्छा लगा।'' एक और ने कहा कि वो पैपराजी के लिए फिकरमंद दिखी। इसी तरह अनन्या की तारीफों से ये पोस्ट भर गया है।

    अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म लाइगर में देखा गया था। फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल मे थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब अनन्या पांडे सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी। 

    Tags