अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को किया स्पेशल तरीके से बर्थडे विश, बचपन की यादों को किया ताजा

    अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को किया स्पेशल तरीके से बर्थडे विश, बचपन की यादों को किया ताजा

    आर्यन खान के जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बचपन की यादें ताजा की है। 

    image

    24 साल की अनन्या पांडे ने 12 नवंबर को अपने बचपन के क्रश आर्यन खान को जन्मदिन की बधाई दी है। अनन्या एक्टर चंकी पांडे और पत्नी भावना पांडे की बेटी हैं। साथ ही वो शाहरुख खान के लाडले के साथ ही पली-बढ़ी हैं। ऐसे में 12 नवंबर को आर्यन खान के जन्मदिन पर एक्ट्रेस कुछ खास तरीके से उन्हें विश करती हुई दिखाई दीं। इस काम के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

    अनन्या पांडे ने अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “मिसिंग बेबी आर्यन। मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई।” इसके अलावा एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ हाथों से बने दिल की इमोजी भी शेयर की है। तस्वीर में छोटी अनन्या को पिंक कलर की ड्रेस में खड़ा देखा जा सकता है। वहीं, आर्यन ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और बेज रंग की पैंट में उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं और अपनी मसल्स को फ्लेक्स कर रहे हैं। आप भी यहां देखिए अनन्या पांडे और आर्यन खान से जुड़ी हुई तस्वीर।

    अनन्या पांडे आर्यन और उनकी बहन सुहाना खान की बचपन की दोस्त रही हैं। अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड हैं और अक्सर साथ में घूमते रहते हैं। इन तीनों ने अपनी कॉमन फ्रेंड शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा के साथ हाल ही में हैलोवीन पार्टी एक साथ एंजॉय की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या ने इस साल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में अपनी अपीयरेंस के दौरान इस बात को कंफर्म किया था कि आर्यन उनका "क्रश" था। जब करण ने अनन्या से आर्यन के बारे में पूछा था, तो उन्होंने कहा था, "हाँ, वह प्यारा है। मुझे आर्यन पर क्रश था।" जब करण ने उनसे पूछा, "यह क्यों नहीं हुआ?" तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "उससे (आर्यन) पूछो।"